BREAKING NEWS
Search

पुलिस जिम में घुसी, युवाओं से तकरार

– पुलिस थाना में पंचायत का दौर, पुलिस पर मारपीट का मुकदमा दर्ज करने की मांग
अनूपगढ़। बीती रात गल्र्स स्कूल के निकट एटीएम लूटने का प्रयास होने की घटना के बाद तहकीकात में जुटी पुलिस एक जिम में काम कर रहे युवकों से उलझ गई। युवकों में शामिल एक अधिवक्ता ने पुलिस पर मारपीट करने का इल्जाम लगाया है।
इस पक्ष को लेकर अधिवक्ता, कामरेड व किसान नेता पुलिस अधिकारियों के साथ वार्ता कर रहे हैं, लेकिन गुस्साए लोग पुलिस कर्मियों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़े हुए थे।
जानकारी के अनुसार एटीएम की घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने घटनास्थल के नजदीक देर रात तक खुली जिम में गई। पुलिस ने जिम में युवकों से पूछताछ की, तो युवकों ने पुलिस के व्यवहार का विरोध किया। एक युवक ने अपना परिचय देते हुए पुलिस से कहाकि वह अधिवक्ता है और कल योग दिवस की तैयारी के लिए जिम में आये हुए हैं, इसके बावजूद पुलिस ने जिम में युवकों से मारपीट की।
इस मामले को लेकर आज सुबह पूर्व विधायक पवन दुग्गल, किसान नेता रोशनलाल लिम्बा, सुनील गोदारा, घड़साना व अनूपगढ़ के अधिवक्ता पुलिस थाना में पहुंचे। पुलिस के प्रति आक्रोश को बढ़ते देख कर रायङ्क्षसहनगर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भरतराज व सीओ सोहनराम बिश्रोई पुलिस थाना में पहुंचे।
वार्ता के दौरान युवकों ने पुलिस अधिकारियों को पुलिस के दुव्र्यवहार की जानकारी देते हुए कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि वह मामले की जांच करवा लेंगे, जांच में दोषी पाए जाने पर पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे, लेकिन नेताओं व अधिवक्ताओं ने पुलिस अधिकारियों के इस आश्वासन को ठुकरा दिया। उन्होंने मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों को निलम्बित करने व उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग पूरी नहीं होने तक थाना में ही जमा होने का फैसला सुना दिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस अधिकारी इस प्रकरण को लेकर पुलिस थाना में मंथन कर रहे थे।