BREAKING NEWS
Search

पैरोल पर रिहा दो कैदी फरार, मुकदमा दर्ज

बीकानेर। बीकानेर की सेंट्रल जेल से पैरोल पर गए हुए दो कैदी फरार हो गए हैं। इनमें एक कैदी बीकानेर का तथा दूसरा कैदी झुंझुनूं जिले का है। दोनों कैदियों के खिलाफ बिछवाल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर शनिवार से उनकी तलाशी में जुट गई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बीकानेर जिले में नोखा थाना क्षेत्र के गांव जयसिंहदेसर मगरा निवासी दंडित बंदी भंवरलाल बिश्नोई पुत्र श्रीकृष्ण बिश्नोई उर्फ किशन (50) गत माह 15 मई को पैरोल पर गया था। बंदी भंवरलाल को इस माह पांच जून को शाम तक वापस जेल आना था, मगर वह नहीं आया। बंदी भंवर पैरोल से ही फरार हो गया। इस संबंध में केन्द्रीय कारागृह कर्मी बीकानेर में व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र के निवासी नंदलाल पुत्र बजरंगलाल की 08 जून को दोपहर बाद लगभग 03 बजे दी गई रिपोर्ट पर बीछवाल थाना पुलिस ने कैदी भंवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
मामले की जांच हेड कॉन्स्टेबल गजेन्द्र सिंह को सौंपी गई है। दूसरी ओर, झुंझुनूं में सदर थाना क्षेत्र में चारणवासी इलाके के निवासी व केन्द्रीय कारागृह बीकानेर में दंडित बंदी योगेश जाट पुत्र भागूराम (33) भी पैरोल से फरार हो गया।
केन्द्रीय कारागृह प्रहरी बुधराम ब्राह्मण की ओर से बीछवाल थाना पुलिस को सौंपी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि दंडित बंदी योगेश जाट इस वर्ष 26 मार्च को पैरोल पर गया था। योगेश को इस वर्ष 14 अपै्रल को ही शाम तक ही केन्द्रीय कारागृह बीकानेर में वापस आना था मगर वह नहीं आया।
मामले की जांच हैड कॉन्स्टेबल मनोज कुमार को सौंपी गई है। पुलिस ने दोनों मामलो में आरोपी दंडित बंदियों के खिलाफ राजस्थान बंदी अधिनियम 1960 की धारा 11/2ख के तहत मामला दर्ज किया है।