प्रेमी जोड़े ने रेलगाड़ी से कट कर दी जान

बीकानेर। नोखा पुलिस थाना क्षेत्र में आज सुबह पे्रमी जोड़े ने रेलगाड़ी से कट कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों के शव सरकारी अस्पताल में रखवाये हैं। परिजनों ने शवों की पहचान कर ली।
हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एएसआई ओम ने बताया कि मृतक युवती की पहचान 20 वर्षीय मनीषा मेघवाल व युवक की पहचान 22 वर्षीय बुधराम नायक के रूप में हुई है। दोनों नोखा कस्बे के रहने वाले हैं। मनीषा मेघवाल व बुधराम नायक आज सुबह अपने-अपने घर से निकले और नोखा कस्बे से एक किलोमीटर दूर रेलवे ट्रेक पर आये। सुबह सात बजे इस रास्ते से निकलने वाली रेलगाड़ी के आगे दोनों ने छलांग लगा दी। रेलगाड़ी से कटने पर दोनों की लाशें टुकड़ों में बिखर गई। ग्रामीणों ने आज सुबह रेलगाड़ी की पटरियों पर युवक-युवती की लाशें देख कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ट्रेक पर बिखने शवों के टुकड़ों को एकत्रित करके सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। परिजनों ने अस्पताल में पहुंच कर शवों की पहचान कर ली।
पुलिस ने बताया कि युवक-युवती एक दूसरे से मोहब्बत करते थे। परिवार के लोगों को उनका मिलना पसंद नहीं था। इसी से दुखी होकर दोनों ने एक साथ आत्महत्या करने का आत्मघाती कदम उठाया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस सरकारी अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम करवा रही थी।