BREAKING NEWS
Search

फिर हुई लूट: श्रमिक को लूटा

बाइक से उतार कर मारपीट, चेन लूटी
जोधपुर। शहर में सूनी जगहों से गुजरना मुश्किल हो रहा है। सूने स्थान पर लूटपाट की घटना बढ़ रही है। दो दिन पहले बिजली फीटर को लूटने के बाद कल रात में विवेक विहार के पास में एक श्रमिक को लूट लिया गया। अज्ञात लुटेरों ने श्रमिक को बाइक से नीचे उतारा और मारपीट कर सोने की चेन लूट कर ले गए। पीडि़त श्रमिक ने कुड़ी थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
बिहार के बरधोया मरहरेवरा छपरा हाल श्री साक्षी स्टील उद्योग तनावड़ा के सनोज पुत्र जोधी महंतों ने पुलिस को बताया कि वह कल रात में फैक्ट्री से घर की तरफ लौट रहा था। तब विवेक विहार झालामंड के पास अज्ञात दो बाइक सवारों ने उसे रोका। बाइक से उतार कर मारपीट की और गले से सोने की चेन लूट कर ले गए। कुड़ी पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया है। सनद रहे कि दो दिन पहले सुभाष नगर जेफू खां बंगले के सामने बिजली फिटिंग कार्य करने वाले युवक से बाइक व मशीनरी सामान लूटा गया था।
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार: बनाड़ पुलिस ने दुष्कर्म के वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है। मूलत: जालोर जिले के सायला थानान्तर्गत पूनावास निवासी एक महिला ने पुलिस को बताया कि गत सितम्बर में जालोर के निंबाना निवासी बींजाराम भील उसको शिकारगढ़ क्षेत्र में मजूदरी करने के दौरान एक गाड़ी में डालकर ले गया और बंधक बनाकर उसने उसके साथ बलात्कार किया था।