फुकरे रिटन्र्स (8 दिसंबर)

‘फुकरे रिटन्र्स, की रिलीज में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। इस फिल्म ने देखने वालों को काफी इंतजार करवाया है क्योंकि लंबे इंतजार के बाद ये रिलीज हो रही है। इसे बनकर रिलीज होने में सालभर से ज्यादा वक्त लगा।
इसका ‘ओ मेरी मेहबूबा, काफी पसंद किया जा रहा है। इस नए संस्करण में तमाम बदलाव इसमें किए गए हैं। इसमें रफ्तार की आवाज भी आप सुन सकते हैं। मोहम्मद रफी की ओरिजनल आवाज को यहां नहीं छेड़ा गया। नेहा कक्कड़ और यासिर देसाई की आवाजें भी इसमें हैं।
इससे पहले इसका ट्रेलर रिलीज़ किया गया था। इसमें पता लगा कि वरुण शर्मा यानी ‘चूचा, के सपने ने और बड़े गुल खिला दिए हैं। ट्रेलर से ही अंदाजा लग जाता है कि फिल्म खूब मजेदार होने वाली है।
कुछ सीन तो इसमें पूरे-पूरे दिखाए गए हैं। जिन्हें देखकर हंसी रोकना मुश्किल है। इस बार ‘भोली पंजाबन, जेल से छूट गई है और बदला लेने आ गई हैं। फिल्म ‘फुकरे, का दिलचस्प किरदार चूचा और भोली पंजाबन तो आपको याद ही होगा। तो एक बार फिर चूचा अपने दोस्तों के साथ आपको हंसाने आ रहा है। अगर आपको याद हो तो फिल्म ‘फुकरे, में सभी लड़के मिलकर भोली पंजाबन को जेल पहुंचा देते हैं। लेकिन ‘फुकरे रिटन्र्स, के टीजऱ में भोली पंजाबन जेल से बाहर आ चुकी है। आपको बता दें कि चूचा का किरदार एक्टर वरुण शर्मा ने निभाया है वही भोली पंजाबन की भूमिका एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने अदा की है।
इसका टीजर तो अगस्त में ही रिलीज कर दिया गया था। ट्रेलर आने में पूरे तीन महीने का अंतराल रहा। फिल्म में मुख्य कलाकार रिचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, अली फज़ल, वरुण शर्मा और मनोज सिंह हैं। बताते चलें कि इस फिल्म को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।