BREAKING NEWS
Search

बच्चें को आज शाम मिलेंगी दिवाली की खुशियां

– लायंस क्लब श्रीगंगानगर सेन्ट्रल और सांध्य बॉर्डर टाइम्स का संयुक्त प्रयास
श्रीगंगानगर। लायंस क्लब श्रीगंगानगर सेन्ट्रल और सांध्य बॉर्डर टाइम्स के संयुक्त तत्वावधान में आज शाम छह बजे तीन पुली क्षेत्र की गरीब बस्ती में बच्चों की खातिर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसमें बच्चों को पटाखे, नए कपड़े, जूते, स्टेशनरी और मिठाई वितरित की जाएगी। कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
लायंस क्लब श्रीगंगानगर सेन्ट्रल के अध्यक्ष विमल बिहाणी ने बताया कि सामाजिक सरोकारों से जुड़े इस कार्यक्रम का शुभारंभ सांध्य बॉर्डर टाइम्स के प्रधान संपादक रवि चमडिय़ा और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सहायक महाप्रबंधक टीएस गहलोत संयुक्त रूप से करेंगे। इस मौके पर बच्चों के लिए भव्य आतिशबाजी होगी। कार्यक्रम में एसबीआई के मुख्य प्रबंधक परमजीत कटारिया तथा हरीश नागपाल भी उपस्थित रहेंगे। क्लब के सचिव आशीष अरोड़ा, कोषाध्यक्ष शरद अरोड़ा, सदस्य रवि कटारिया, राजेश सिंगल, रमेश मित्तल, दीपक बेदी, विक्रम शर्मा, गौरीशंकर मित्तल, डॉ. रामकृष्ण थरेजा, ललित लूणा, केवल सचदेवा, महेश गणेशगढिय़ा, जगदीश गौड़, विय वर्मा, गणेश श्रीवास्तव, शैलेन्द्र सिंह चौहान, रवि कटारिया और आशीष चमडिय़ा के नेतृत्व में कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
इनका कहना है
हम सब अपने घर पर परिवार सहित तो हमेशा त्योहार मनाते ही हैं। त्योहार की सार्थकता तो तभी है, जब दूसरों की खुशियोंं में भागीदार बनें। उन्हें भी खुशियों के पल दे पाएं। इसी उद्देश्य से गरीब बस्ती के बच्चों के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।
-विमल अग्रवाल, कार्यक्रम संयोजक, लायंस क्लब श्रीगंगानगर सेन्ट्रल।