BREAKING NEWS
Search

बढ़ानी हो अपने स्मार्टफोन की स्पीड तो जरूर आजमाना ये एप्स

क्या आप फोन स्लो काम कर रहा है? क्या आपको भी फोन के बार-बार गर्म होने की शिकायत रहती है? अगर आपका जवाब हां है तो, हम लेकर आएं हैं ऐसे 4 एप्स जो आपके फोन की परफॉर्मेंस को बढ़ाने के साथ फोन के गर्म होने की समस्या से भी निजात दिलाएंगे। जानते हैं इन एप्स के नाम और फीचर्स के बारे में,
Clean Master
ऐप को 50 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। ऐप को प्ले स्टोर पर 4.7 स्टार मिला है, जिसे 4 करोड़ से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। ऐप की साइज 18 एमबी है।
फीचर्स- यूजर्स के बीच यह ऐप काफी लोकप्रिय है। ऐप कैश मेमोरी को डिलीट करता है जिससे आपके फोन की मेमोरी स्पेस बढ़ जाती है। ऐप एंटीवायरस की तरह भी काम करता है। ऐप फोन की स्पीड बढ़ाने के काम आता है। अगर आप अपने फोन पर ज्यादा गेम खेलते हैं तो यह ऐप आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।
CCleaner
ऐप को 5 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। ऐप को प्ले स्टोर पर 4.4 स्टार मिला है। ऐप को 8 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। ऐप की साइज 16 एमबी है।
फीचर्स- ऐप की मदद से आप अपने फोन की स्पीड और स्पेस दोनों को बढ़ा सकते हैं। ऐप का इंटरफेस काफी सिंपल है जिससे इसका इस्तेमाल करना काफी आसान हो जाता है।
Avast Cleanup & Boost
ऐप को 1 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। ऐप को प्ले स्टोर पर 4.5 स्टार मिला है। ऐप को 6 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। ऐप की साइज 18 एमबी है।
फीचर्स- अपने एंटी वायरस फीचर्स के लिए लोकप्रिय ्र1ड्डह्यह्ल आपके फोन के उन फीचर्स को खत्म कर देता है जिनकी आपको जरूरत नहीं होती है और जो फोन की बैकग्राउंड में फालतू स्पेस ले रहे होते हैं।
Turbo Cleaner
ऐप को 1 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। ऐप को प्ले स्टोर पर 4.4 स्टार मिला है, जिसे 2 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। ऐप की साइज 6.2 एमबी है।