BREAKING NEWS
Search

बहना ने भाई को बांधा प्यार

– दिनभर रही रक्षाबंधन की धूम
श्रीगंगानगर। भाई-बहन के स्नेह और सौहार्द का पर्व रक्षाबंधन गुरुवार को मनाया गया। पर्व के कारण जहां बाजार में रौनक रही, वहीं घरों पर भी चहल-पहल का माहौल रहा। गली-मोहल्लों में भी पर्व के कारण माहौल उत्साह वाला था।
श्रावण मास की पूर्णिमा पर रक्षाबंधन मनाते हुए बहनों ने भाइयों की कलाई पर प्यार और स्नेह का धागा बांधा। अनेक संस्थाओं में भी रक्षाबंधन पर आयोजन हुए। भद्रा नहीं होने के कारण पूरा दिन राखी बांधने का सिलसिला चला।
रोडवेज में नि:शुल्क यात्रा का तोहफा: रक्षाबंधन पर राजस्थान रोडवेज की ओर से बहनेां के लिए नि:शुल्क यात्रा का तोहफा दिया गया। इस कारण पूरा दिन सरकारी बसों में महिला यात्रियों की संख्या काफी रही। कम व लम्बी दूरी की बसों में 80 प्रतिशत तक महिला यात्री ही दिखाई दीं। मुख्य प्रबंधक मकबूल अहमद ने बताया कि रक्षाबंधन पर महिलाओं के लिए बुधवार-गुरुवार रात्रि 12 बजे से गुरुवार-शुक्रवार रात्रि 12 बजे तक नि:शुल्क यात्रा की योजना चलाई गई है। उन्होंने बताया कि सुबह व शाम के समय चलने वाली बसों में महिला यात्रियों की संख्या अत्यधिक रही। यौहार के कारण रेल में यात्रियों की संख्या काफी रहीं। इनमें भी महिला यात्रियों की संख्या अधिक थीं।