बाल वाहिनी से भिड़ी लोडिंग टैक्सी

– कई बच्चे घायल
जोधपुर। शहर के नागौरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र में राम मोहल्ला में आज सुबह स्कूली बच्चों से भरी एक बाल वाहिनी को लोडिंग टैक्सी ने टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर के बाद लोडिंग टैक्सी पलट गई। वहीं बाल वाहिनी में सवार बच्चों को काफी चोट आई। टक्कर लगते ही बच्चे मदद के लिए चिल्लाने लगे। क्षेत्र के लोगों ने बच्चों को संभाला और तीन घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया।
पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह स्कूली बच्चों को लेकर एक बाल वाहिनी राम मोहल्ला से होकर ला रही थी। तब सामने से तेज रफ्तार के साथ आई एक लोडिंग टैक्सी ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाल वाहिनी का अगली हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं टैक्सी पलट गई। टक्कर लगते ही बाल वाहिनी में सवार बच्चों में कोहराम मच गया और सभी बच्चे मदद के लिए चिल्लाने लगे। टक्कर लगने की आवाज सुन बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग मौके पर पहुंच गए।
उन्होंने बाल वाहिनी से सभी बच्चों को बाहर निकाल उनको संभाला। इस हादसे में तीन बच्चों को ज्यादा चोट आई, जबकि अन्य बच्चों के हल्की चोट पहुंचे। तीनों घायल बच्चों को लोग तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे। हादसे की सूचना के बाद कई अभिभावक वहां पहुंच गए। वहीं अन्य बच्चों को दूसरी बाल वाहिनी में स्कूल रवाना किया गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और कार्रवाई जारी है।