बिना परमिट के चल रही थी लोक परिवहन की बस

– औचक निरीक्षण में पकड़ा गया फर्जीवाड़ा
श्रीगंगानगर। लोक परिवहन सेवा की बसें बिना परमिट के ही यात्रियों को ठूंस-ठूंस कर भरने के बाद सड़कों पर दौड़ रही हैं। ऐसा ही एक मामला पुलिस उप अधीक्षक तुलसीदास पुरोहित ने कोडा चौक पर औचक निरीक्षण के दौरान पकड़ा।
जानकारी के अनुसार सीओ सिटी ने कोडा चौक पर लोक परिवहन सेवा की बस को रोका और कागजात मांगे। चालक ने कागजात नहीं होने की बात कही, तो टे्रफिक पुलिस थाना प्रभारी कुलदीप चारण को मौके पर बुला लिया। ट्रेफिक पुलिस ने बस का चालान करते हुए परिवहन विभाग के अधिकारियों को सूचना देकर बुला लिया।
सीओ सिटी ने बताया कि यह बस स्टेण्ड से बीकानेर के लिए यात्रियों को लेकर रवाना हुई थी। बस पर लोक परिवहन सेवा जरूर लिखा हुआ था, लेकिन बीकानेर का परमिट नहीं था। ऐसे में परिवहन विभाग को मौके पर बुलाया गया। बिना परमिट के ही बीकानेर रूट पर बस रवाना होने वाली थी। आगे की कार्रवाई के लिए बस को परिवहन विभाग के अधिकारियों के हवाले कर दिया गया। श्री पुरोहित ने बताया कि बिना कागजातों के चल रही लोक परिवहन की बसों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है।
ट्रेफिक शाखा के प्रभारी कुलदीप चारण ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी मिली है कि इस बस के पास ग्रामीण रूट का परमिट है, लेकिन यह बस बीकानेर जा रही थी।