बोलेरो की टक्कर से रामदेवरा पैदल यात्री की मौत

– गुस्साये यात्रियों ने जीप को लगाई आग
बीकानेर। जैसलमेर मार्ग पर आज सुबह बोलेरो जीप की टक्कर से रामदेवरा पैदल यात्री की मौत हो गई। इस दुर्घटना से गुस्साए लोगों ने जीप को रूकवा लिया और फिर आग के हवाले कर दिया। जीप पूरी तरह से जल गई। मृतक पैदल यात्री के शव को कोलायत के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है।
जानकारी के अनुसार रूणेचाधाम में रामदेवरा का मेला चल रहा है। लाखों श्रृद्धालू पैदल यात्रा पर जा रहे हैं। बीकानेर से जैसलमेर मार्ग पर पैदल यात्रियों की भारी भीड़ चल रही है। इस मार्ग पर आज सुबह कोलायत पुलिस थाना क्षेत्र के गांव राणेरी के निकट बोलेरो जीप नम्बर आरजे 07 टीए-3108 की टक्कर से पैदल यात्री 65 वर्षीय बजरंगलाल पुत्र सूरजाराम निवासी चिड़ावा झुन्झुंनूं की मौत हो गई।
बजरंगलाल के शव को देख कर इस मार्ग से गुजर रहे हजारों पैदल यात्रियों में रोष फैल गया। एक युवक ने बाइक पर पीछा करके बोलेरो जीप को रूकवा लिया और फिर भीड़ ने जीप को आग लगा दी।
आगजनी में जीप पूरी तरह से जल गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और भीड़ को नियन्त्रित किया। पुलिस ने बताया कि बजरंगलाल के परिजनों को सूचना दे दी गई है। भीड़ से समझाइश करके मामला शांत करवा दिया गया है।