BREAKING NEWS
Search

भाजपा नेता के घर से 18 तोला सोना-चांदी चोरी

– अज्ञात चोर घर से उठा कर ले गये आलमारी
– घर से दूर नहर किनारे मिली खाली आलमारी
हनुमानगढ़। संगरिया कस्बे में भाजपा नेता के घर चोरों ने हाथ साफ कर दिए। अज्ञात चोर घर से आलमारी को उठा कर ले गये और घरवालों को भनक तक नहीं लगी। आज सुबह चोरी का पता चलने पर सभी हरकत में आये तो घर से दूर नहर किनारे खाली आलमारी मिली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार भाजपा के जिला प्रवक्ता सुमन कस्वां के पति वीरेन्द्र पुत्र ओमप्रकाश जाट निवासी वार्ड नम्बर 23 संगरिया ने रिपोर्ट दी कि वह बीती रात अपने घर में परिवार के साथ एसी कमरे में सो रहा था। सुबह उठा, तो उसका कमरा बाहर से बंद था। किसी तरह से वह बाहर निकला, तो घर में रखी आलमारी गायब थी। उसने इधर-उधर तलाश की, तो आरटीपी नहर किनारे उसकी आलमारी पड़ी थी। आलमारी से 18 तोला सोना-चांदीक के जेवर व पांच हजार रुपए की नगदी गायब थी। पुलिस ने वीरेन्द्र जाट की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
पुलिस ने बताया कि चोरी की वारदात बीती रात एक बजे से तीन बजे के बीच की है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और डॉग स्क्वायड की मदद ली, तो जानकारी मिली कि अज्ञात चोरों ने ग्रिल तोड़ कर घर में प्रवेश किया। जिस कमरे में वीरेन्द्र जाट व उसका परिवार सो रहा था, उसे बाहर से बंद कर दिया और आलमारी को उठा कर बाहर ले गये। सड़क पर पड़ी कूड़ेदान वाली ट्राली में रख कर आममारी को दूर आरटीपी नहर पर ले गये। वहां सोना-चांदी व नगदी निकाल कर आलमारी को वहीं छोड़ कर चोर फरार हो गये।