BREAKING NEWS
Search

‘भाजपा में अच्छा रसूख है, मेरी बीवी को पद मिलने वाला है’

– दुष्कर्म के आरोपी नेता के पिता से ठगे तीन लाख
श्रीगंगानगर। सदर पुलिस ने एक ट्रांसपोटर व्यवसायी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। यह मुकदमा पिछले दिनों दुष्कर्म के आरोप में महिला थाना पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गये भाजपा नेता के पिता ने करवाया है। ट्रांसपोटर भी भाजपा से जुड़ा हुआ है। पिछले दिनों श्रीगंगानगर में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के दौरे को ढाल बना कर लाखों रुपए हड़पने की जानकारी सामने आई है।
पुलिस के अनुसार दुष्कर्म के आरोपी व वर्तमान में न्यायिक हिरासत में चल रहे भाजपा नेता लाजिन्द्र बराड़ के पिता बोगा सिंह पुत्र रणजीत सिंह निवासी 50 आरबी हाल निवासी 1 बी छोटी बसंत विहार ने जरिए इस्तगासा दर्ज करवाये मुकदमे में बताया कि उसका बेटा भाजपा से जुड़ा हुआ है। लाजिन्द्र सिंह सक्रिय राजनीति में भाग लेता है। उसके बेटे लाजिन्द्र बराड़ की जानकारी भाजपा से जुड़े व पुरानी आबादी के ताराचंद वाटिका के पीछे रहने वाले बलदेव सैनी उर्फ चिडिय़ा पुत्र छोटूराम से हो गई। बलदेव सैनी ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय करता है।
उसके पुत्र लाजिन्द्र बराड़ के साथ जानकारी होने पर बलदेव सैनी अक्सर उनके घर आता जाता था। विगत 21 मई को बलदेव सिंह उसके घर आया और बोला कि अभी श्रीगंगानगर में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का दौरा है। यहां आयोजित कार्यक्रम में उसकी पत्नी अंजू सैनी को भाजपा में कोई पद मिलने की घोषणा हो सकती है। ऐसे में उसे पांच लाख रुपए की जरूरत है।
बोगा सिंह ने मुकदमे में बताया कि उसने बलदेव सैनी पर विश्वास करके पांच लाख रुपए अदा कर दिए। यह रूपया उसने अपने बेटे लखविन्द्र बराड़ के खाते से निकलवा कर दिए थे। बलदेव सैनी ने उसे दो लाख रुपए तो लौट दिए, लेकिन तीन लाख रुपए हड़प कर गया। मामले की जांच एएसआई राकेश गोदारा को सौंपी गई है।