BREAKING NEWS
Search

भावनगर हाईवे पर पलटा सीमेंट से भरा ट्रक, 19 की मौत

अहमदाबाद। भावनगर में शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ है। भावनगर से सूरत जा रहा सीमेंट से भरा ट्रक अचानक पलटने से उसमें सवार 19 मजदूरों की मौत हो गई। जबकि छह मजदूर गंभीर घायल हो गए। मृतकों में 3 बालक, 12 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं। पुलिस ने ट्रक के नीचे दबे शवों को क्रेन से बाहर निकालकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के मुताबिक मृतक सभी तलाजा तहसील के सरतानपर गांव के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया किराजुला के केवडिया से सीमेंट से भरे ट्रक में 26 लोग सवार होकर सूरत में मजदूरी के लिए जा रहे थे। तभी सुबह 5.30 बजे के भावनगर –अहमदाबाद हाइवे पर वावलियाणी गांव के पास ट्रक चालक ने स्टेयरिंग से काबू खो दिया। ट्रक ओवर लोड होने से पलट गया। जिससे कारण ट्रक में सवार 26 मजदूर उसके नीचे दब गये। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।
स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि ट्रक के नीचे दबे लोगों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। घटना के बाद 18 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि एक युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घायलों को भावनगर के सरटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें कईयों की हालत नाजुक है। घटना की खबर मिलते ही सरतानपर गांव में कोहराम मच गया है। गौरतलब है कि अभी एक सप्ताह पहले ही छोटाउदयपुर के रंगपुर में ट्रक और कार के बीच ट्रक्कर होने से वड़ोदरा में अपने परिवार का उपचार कराने आ रहे मध्यप्रदेश के धार जिले के कुक्षी तहसील के एक परिवार की मौत हो गई थी।