मां-बेटी ने निगला जहर, मां की मौत, बेटी गंभीर

घड़साना। आज अल सुबह मां-बेटी ने जहर निगल लिया। मां की मौत हो गई, जबकि बेटी जिन्दगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है। घटना रोजड़ी के निकट चक 4 आरजेएम ढाणी की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार मृतका 32 वर्षीय सुमित्रा देवी पत्नी गिरधारीलाल मेघवाल थी। उसकी बेटी 16 वर्षीय दुर्गा देवी अभी घड़साना के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। आज सुबह करीब तीन-चार बजे सुमित्रा देवी व उसकी बेटी दुर्गा नींद से जगी। अज्ञात कारणों के चलते दोनों ने किसी जहरीले पदार्थ को निगल लिया। उसकी हालत खराब होने पर परिवार के लोगों ने मां-बेटी को संभाला और घड़साना के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने सुमित्रा को मृत घोषित कर दिया। शव को मुर्दा घर में रखवा दिया गया है। मृतका की बेटी दुर्गा देवी की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे रेफर किया जा रहा है।
थाना प्रभारी विक्रम चौहान ने बताया कि सुमित्रा देवी की मौत की सूचना देने पर पीहर पक्ष घड़साना पहुंच गया है। पीहर पक्ष जैसी रिपोर्ट देगा, उसी के अनुरूप पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी। जहर पीने के पीछे क्या कारण रहे, इसकी जानकारी केवल मां-बेटी को ही है। मां की मौत हो चुकी है, लेकिन बेटी दुर्गा देवी की हालत बयान देने की स्थिति में नहीं है। उसके बयान दर्ज होने के बाद ही जहर निगलने का कारण सामने आयेगा।