मिस पूजा ने किया यमराज का अपमान, एफआईआर दर्ज

चंडीगढ़। पंजाब की मशहूर सिंगर मिस पूजा अपने एक गाने को लेकर मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल पंजाब के रूपनगर जिले की नांगल पुलिस ने गायिका के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की है। सिंगर मिस पूजा पर आरोप है कि उन्होंने अपने एक मशहूर गाने में यमराज को नशे की हालत में दिखाकर हिंदू समुदाय की भावनाएं आहत की हैं। बता दें कि संदीप कौशल नाम के एक वकील ने अदालत में शिकायत कर सिंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की थी। इस पर ग्रामीण कोर्ट के जज सचल बब्बर के आदेश पर नांगल पुलिस ने सिंगर मिस पूजा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।
दरअसल, मिस पूजा के एक गाने, जिसका टाइटल जीजू है, उसमें दिखाया गया है एक महिला का पति शराब पीकर घर आता है और महिला को उसमें यमराज नजर आते हैं। शराब के नशे में धुत्त पति के हाथ में गदा भी दिखाया गया है। कोर्ट में की गई अपनी शिकायत में शिकायतकर्ता वकील ने कहा कि आरोपी नंबर एक मिस पूजा ने वीडियो की शुरुआत में स्वीकार भी किया है कि उसे अपने पति में यमराज नजर आता है।
शिकायत में कहा गया है कि किसी वेद, पुराण और किसी भी धार्मिक किताब में इस बात का उल्लेख नहीं है कि यमराज शराब का सेवन करते हैं। ऐसे में यमराज को शराब के नशे में धुत्त दिखाकर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का प्रयास किया गया है। साथ ही हिंदू धर्म का अपमान भी किया गया है। इसी शिकायत के आधार पर शिकायतकर्ता वकील सिंगर, एक्टर और वीडियो बनाने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कारवाई की मांग की है।