मुक्तसर, मानसा, पंचकूला व सिरसा में सेना तैनात

चंडीगढ़। गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाए जाने के दृष्टिगत हरियाणा के सिरसा और पंचकूला और पंजाब के मुक्तसर और मानसा में सेना तैनात कर दी गई। रोहतक में सेना को स्टैंड बाई रखा गया है। पंजाब के संगरूर में 23 डेरा समर्थकों को गिरफ्तार किया गया है. सोनीपत के पास बहालगढ़ में डेरा पर पुलिस का छापा पड़ा है. जिसमें खेतों से 100 से अधिक लाठियां और चेन बरामद हुईं हैं. सिरसा में भी सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. पंचकूला, रोहतक, कैथल और अंबाला में स्कूल- कॉलेजों की छुट्टी कर दी गई है।
सिरसा। सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा मुख्यालय से समर्थकों का निकालने का काम जारी है.राम रहीम को सजा के ऐलान से पहले सिरसा में डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय से डेरा समर्थकों को निकालने का काम जारी रहा। हरियाणा रोडवेड की बसों का इंतजाम करके डेरा समर्थकों को उनके घरों को वापस भेजा जा रहा है. पुलिस और अर्धसैनिक बलों के अलावा सेना कैंप की हुई है.
आज सजा के ऐलान को देखते हुए कफ्ूर्य में कोई ढील नहीं दी गई है. हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने बताया कि सिरसा में कफ्र्यू लगा दिया गया है। सरकार ने मंगलवार तक इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है।