मुख्य मार्ग पर विधायक कोटे से लगेंगे सीसीटीवी कैमरे

– जनसुनवाई के दौरान विधायक ने दिया आश्वासन
सादुलशहर (एसबीटी)। विधायक गुरजंटसिंह बराड़ ने कहा कि ब्रॉडगेज रेल लाइन के मध्य बने दोनों आरयूबी का निर्माण तत्काल पूरा करवाएं। विधायक ने कृषि उपज मंडी समिति में जनसुनवाई के दौरान पालिका ईओ सोहनलाल नायक को निर्देश दिए।
उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार की ओर से गौरव पथ के लिए स्वीकृत की गई 2.50 करोड़ की राशि से तुरंत भगत सिंह चौक से लेकर अंबेडकर चौक तक डिवाइडर निर्माण, विधायक कोटे से सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए जारी किए गए 2.50 लाख एवं सांसद कोटे से स्टेडियम निर्माण के लिए जारी हुए 35 लाख के कार्य शीघ्रता से शुरू करवाए जाएं।
ईओ ने सहमति जताई कि सभी कार्य शीघ्र शुरू होंगे। सरपंच यूनियन के अध्यक्ष गुरसेवक सिंह बराड़, देहात मंडल के कोषाध्यक्ष गुरमीत महल, पूर्व पार्षद जसवंत सिंह सग्गू एवं अमन सिंह ने कृषि विभाग की योजना अनुसार किसानों की खेतों में बनवाई गई डिग्गियों की बकाया अनुदान राशि का भुगतान करवाने की मांग की।
इस पर विधायक ने कृषि विभाग के सहायक निदेशक गुरमुख सिंह को 44 किसानों की खेतों में बनवाई गई डिग्गियों का शेष भुगतान 80 लाख रुपए करवाने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। विधायक ने विभाग के संयुक्त निदेशक वाटर यूज जयपुर आरडी सिंह से फोन पर बात की तथा शेष राशि 80 लाख रुपए शीघ्र भिजवाने को कहा, ताकि किसानों को अनुदान राशि का भुगतान किया जा सके।
व्यापार मंडल के पूर्व कोषाध्यक्ष प्रवेश गोयल ने पिछले वर्ष एफसीआई द्वारा समर्थन मूल्य पर खरीद की गई गेहूं की आढ़त राशि का भुगतान करवाने, देहात मंडल उपाध्यक्ष पवन पारीक ने कृषि विभाग द्वारा अनुदान पर दिए जा रहे बीज एवं स्प्रे की सप्लाई नियमित रूप से जारी रखवाने की मांग की। विधायक ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।
इस दौरान एसडीएम भंवरलाल कसोटिया, तहसीलदार मान सिंह प्रजापत, व्यापार मंडल अध्यक्ष रूपचंद वधवा, पूर्व अध्यक्ष सुदेश गर्ग सहित अनेक गणमान्य नागरिक मौजूद थे।