मोबाइल पर बात करते महिला ट्रेन की चपेट में आई, मौत

– श्रीकरणपुर कल्याण भूमि के निकट हुई घटना
श्रीकरणपुर। रेलवे पटरी पर मोबाइल पर बात करना एक महिला की मौत का कारण बन गया। मोबाइल पर बातचीत करने के दौरान महिला इतनी खो गई कि उसे टे्रन का पता नहीं चला और कटने से उसकी मौत हो गई। पुलिस मौके पर शव की पहचान होने पर परिजनों को सूचना दी।
पुलिस के अनुसार घटना बस स्टेण्ड के पीछे शमशान भूमि के निकट बने अण्डरब्रिज की है। एक महिला घड़साना पुलिस थाना क्षेत्र के गांव 4 बीएलडी से बस में सवार होकर श्रीकरणपुर आई। उसे यहां एक शादी में शामिल होना था। बस स्टेण्ड से वह अण्डरपास की तरफ गई। वह अण्डरपास के अंदर से गुजरने की बजाय रेलवे पटरी से ही जाने लगी। इस दौरान वह मोबाइल पर बातचीत कर रही थी। इसी दौरान सूरतगढ़ से श्रीगंगानगर आ रही ट्रेन आ गई। ट्रेन को एकदम पास देख कर वह पटरी पर ही गई और ट्रेन से कट गई। उसका चेहरा बुरी तरह विक्षप्त हो गया।
सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उसका मोबाइल फोन भी टूट गया। ऐसे में पुलिस मोबाइल से सिम निकाल कर उसकी पहचान 34 वर्षीय नूर बेगम पुत्री हाजी गोमा निवासी 4 बीएलडी घड़साना के रूप में की। शव को सरकारी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवाया गया है। परिजनों के यहां आने पर पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। नूर बेगम को शमशान भूमि के निकट स्थित मुस्लिम मौहल्ला में शादी में जाना था।