BREAKING NEWS
Search

ये कंपनी देगी यूजर्स को मिलेगा एक साल तक ४जी डाटा

आइडिया और बीएसएनएल के बाद रिलायंस कम्यूनिकेशन्स यानी आरकॉम ग्राहकों के लिए एक नया प्लान लेकर आया है। इसके तहत जो ग्राहक वाई-पॉड डोंगल खरीदते हैं तो उन्हें एक बंडल ऑफर दिया जाएगा। इसके लिए यूजर्स को ५,१९९ रुपए देने होंगे। इसकी वैधता १ साल है। वाई-पॉड डोंगल के साथ आरकॉम के ४जी सिम कार्ड और १ जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। तो चलिए इस प्लान से जुड़ी डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।
ऐसा है आरकॉम का नया ऑफर –
इस ऑफर को क्रष्टशद्व-श्वह्यद्धशश्च.ष्शद्व पर लिस्ट किया गया है। ऑफर के तहत यूजर्स को प्रीपेड ४जी सिम कार्ड के साथ हर रोज १ जीबी ४जी डाटा दिया जाएगा। इसकी वैधता ३५६ दिन यानी १ साल की है। इसका सीधा मतलब कि इस प्लान के तहत यूजर्स को ३६५ जीबी डाटा दिया जाएगा। यह एक बंडल ऑफर है जिसके तहत यूजर्स को नया ४जी सिम कार्ड, एक साल का डाटा प्लान और डोंगल दिया जा रहा है। इसकी कीमत ५,१९९ रुपए है।
आपको बता दें कि केवल डोंगल की ही कीमत ३,२०० रुपए है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए ५०० रुपए का ईएमआई प्लान भी लिस्ट किया है। अलग-अलग बैंकों के क्रेडिट कार्ड के साथ ग्राहक इस बंडल ऑफर को ३, ६, ९, १२, १८ और २४ महीनों की ईएमआई पर भी ले सकते हैं।
रिलायंस वाई-पॉड डोंगल –
इसका डिजाइन जियोपाई की तरह है। यह एक कॉम्पैक्स डिवाइस है। इसमें क्वालकॉम एमडीएम९३०७ प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही ३२ जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। डोंगल में पावर और डब्ल्यूपीएस जैसे हार्डवेयर बटन दिए गए हैं। इनके जरिये रीसेट किया जा सकता है। इसे पावर देने के लिए २३०० एमएएच की बैटरी दी गई है।