ये हाल हो सकता है ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘हिंदी मीडियम’ का

‘बाहुबली’ के राज में शुक्रवार को दो और फिल्में आ रही हैं… ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘हिंदी मीडियम’। दोनों ही फिल्मों के विषय देखा जाए तो आम आदमी से जुड़े हैं इसलिए टिकट खिड़की पर उम्मीद जागी है। ‘बाहुबली’ अभी भी रोज इतना कमा रही है जितना पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों ने पांच दिन में नहीं कमाया है। ऐसे हालत में दो फिल्में और मुकाबला करने आ रही हैं। चेतन भगत के नॉवेल पर बनी ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ को बड़े पैमाने पर रिलीज किया जा रहा है।
मोहित सूरी जैसा बड़ा नाम इससे जुड़ा है। मोहित ने श्रद्धा कपूर के साथ जब भी काम किया है, वो हिट हुआ है। ‘आशिकी 2’ और ‘एक विलेन’ की सफलता के बाद इन दोनों से फिर हिट की उम्मीद है। अर्जुन कपूर की पिछली फिल्म ‘की एंड का’ थी जो फायदे का सौदा रही थी। ऐसे में ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ से उम्मीद है कि यह दस करोड़ रुपए तक की कमाई पहले दिन कर सकती है।
इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के पक्ष में इसका खूब मजेदार ट्रेलर है। इस ट्रेलर ने जबरदस्त माहौल बनाया। इरफान की पिछली फिल्में जैसे ‘मदारी’, ‘तलवार’ और ‘जज्बा’ खास नहीं रही थीं लेकिन फिर भी ‘हिंदी मीडियम’ की कमाई दो करोड़ से 5.50 करोड़ रुपए तक कुछ भी हो सकती है। जानकार मान रहे हैं कि यह पहले दिन तीन करोड़ रुपए कमाएगी।