‘रईस’ का ट्रेलर धमाकेदार डॉयलॉग के साथ रिलीज (25 जनवरी)

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फिल्मों का क्लैश नई बात नहीं है। बावजूद इसके मेकर्स की कोशिश होती है कि इस स्थिति को टाल दिया जाए। यह और बात है कि तमाम प्रयासों के बाद भी बड़ी फिल्में आमने-सामने आ ही जाती है। इसके पहले दिवाली पर ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ के साथ ऐसी ही स्थिति बनी थी।
कई कोशिशों के बाद भी मेकर्स अपनी रिलीज को आगे पीछे नहीं कर पाए थे। अब यही स्थिति ‘काबिल’ और ‘रईस’ के साथ बनती दिख रही है। पहले रितिक रोशन स्टारर फिल्म ‘काबिल’ और शाहरुख स्टारर ‘रईस’ की रिलीज डेट 26 जनवरी थी। बाद में ‘काबिल’ मेकर्स ने रिलीज को एक दिन पहले मतलब 25 जनवरी को तय कर लिया। इसका कारण बॉक्स ऑफिस पर होने वाले क्लैश को टालना था।
बस फिर क्या था। फिल्मी गलियारों में यह चर्चा भी शुरू हो गई कि ‘रईस’ की डेट भी खिसका ली जाएगी। जी हां। शायद ‘रईस’ मेकर्स ने भी अपनी फिल्म को अब 26 जनवरी के बजाए 25 जनवरी को ही रिलीज करने का मन बना लिया है। तभी बुधवार को जब ‘रईस’ का ट्रेलर रिलीज किया गया तो फिल्म की रिलीज डेट 25 जनवरी 2017 दिखाई गई।
इस लिहाज से तय है कि एक बार फिर रितिक रोशन और शाहरुख खान की फिल्म आमने-सामने होंगी। देखना दिलचस्प होगा कि फैन्स को क्या पसंद आता है। रिव्यू तो ‘काबिल’ के ट्रेलर को भी ठीक ही मिले है। जहां तक सवाल किंग खान की फिल्म के ट्रेलर का है तो यह मजबूत माना जा रहा है।
फिलहाल तो इतना कहा जा सकता है कि फैन्स के लिए जनवरी 2017 मनोरंजन से भरा होगा। देखिए फिल्म का ट्रेलर।

https://youtu.be/J7_1MU3gDk0