रफ्तार ने ली दो की जान

– घड़साना-रावला मार्ग पर बस ने बाइक सवारों को कुचला
रावला। घड़साना-रावला सड़क मार्ग पर आज दोपहर करीब डेढ़ बजे रोडवेज बस व बाइक की टक्कर में दो जनों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक महिला घायल हो गई।
रावला थाना प्रभारी करण सिंह ने बताया कि रावला-घड़साना मार्ग पर 281 आरडी के निकट मोड़ पर हनुमानगढ़ आगार की बस नम्बर आरजे 31 पीए-3302 ने सामने से आ रहे मोटरसाइकिल नम्बर आरजे 07-एसजी-7270 में टक्कर मार दी।
इससे बाइक पर सवार दो जनों की मौत हो गई। मृतकों की उम्र करीब 35 से 40 वर्ष है। बाइक सवार महिला बुरी तरह घायल हो गई। उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतकों की शिनाख्त हो गई है। वह रावला के रहने वाले हैं। शवों को रावला के सरकारी अस्पताल में लाया जा रहा है। बस व बाइक को जब्त करके थाना में लाया जा रहा है। रोडवेज बस हनुमानगढ़ से रावला जा रही थी। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मौके पर मौजूद थी।
नवरात्रा रखा, भूल से जहर खा गया: रायसिंहनगर। गांव 26 पीएस में एक युवक ने आज नवरात्रा रखा और फिर भूल से जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों ने सुनील उर्फ सोनू नायक को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस को दिए बयान में सुनील नायक ने बताया कि उसने आज सुबह नवरात्रा का व्रत रखा था। इस दौरान भूल से घर में रखा जहर गटक गया।