BREAKING NEWS
Search

राम मंदिर में चोरों ने लगा ली सेंध

जोधपुर। शहर में दो दिन पहले गुरों का तालाब क्षेत्र में हुई जैन मंदिर में चोरी की वारदात को पुलिस खोल नहीं पायी उससे पहले ही सुभाष नगर क्षेत्र में स्थित एक राम मंदिर के ताले तोड़कर पूजा का सामान एवं अन्य कीमती सामान चोर ले गए। घटना मंगलवार- बुधवार की रात में हुई। सीसीटीवी कैमरों से पता लगाने के प्रयास जारी है।
गुरूवार को शास्त्रीनगर पुलिस ने बताया कि पानी की टंकी के पास खेमा का कुआ पाल रोड निवासी सत्यनारायण वैष्णव सुभाष नगर नगर में स्थित श्रीराम मंदिर का पुजारी है।
मंगलवार- बुधवार की रात्रि को पूजा अर्चना के बाद वह मंदिर के पट बंद कर घर चला गया। कल सुबह जब वह मंदिर पहुंचा तो देखा कि मंदिर के ताले टूटे हुए थे और अन्दर चोरों ने सैंधमारी करके मंदिर में रखा पूजा का समान, भगवान के असली- नकली जेवरात और कीमती सामान चुराकर ले गए। पुलिस ने इस संबंध में जांच आरंभ की है।
सनद रहे कि गुरों का तालाब क्षेत्र जैन पाश्र्वनाथ मंदिर मेें दो दिन पहले ही लाखों की चोरी हुई थी। पुलिस अब तक चोरों का सुराग नहीं ढूंढ पाई है।
तीन स्थानों से बाइक चोरी : चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने में दी रिपोर्ट कालूराम की बावड़ी सूरसागर निवासी विकास कज्छवाहा पुत्र गोविन्दलाल कज्छवाहा ने पुलिस को बताया कि गत 25 मई को मंछापूर्ण बालाजी मंदिर पर आया था जहां से खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया। इसी तरह चौपासनी स्कूल के पास अस्पताल रोड निवासी विक्रम सिंह पुत्र माल सिंह परिहार ने पुलिस को बताया कि 15 मई की रात्रि के समय 15 सेक्टर के पास अज्ञात चोर उसकी गाड़ी ले गया। वहीं बावरला निवासी और हाल बी- 8 टाईप तृतीय पीएनटी कॉलोनी निवासी भीकाराम पुत्र खिंयाराम विश्नोई ने पुलिस को बताया कि जी- 170 शाीनगर के बाहर खड़ी उसकी बाइक चोरी हो गई। शास्त्रीनगर थाने में इसकी रिपोर्ट दी गई।