BREAKING NEWS
Search

राहुल बोले: मोदी कहते हैं कि ‘फल सब खा जाओ और काम की चिंता मत करोÓ

शिमला। हिमाचल विधानसभा चुनाव प्रचार थमने से एक दिन पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उतरे. राहुल गांधी ने हिमाचल के सिरमौर में रैली को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. राहुल ने कहा-Óगीता में लिखा है कर्म करो फल की चिंता मत करो। मोदी जी बताते हैं कि फल सब खा जाओ और काम की चिंता मत करे.Ó हिमाचल प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नज़दीक आ रही है, वैसे ही चुनाव प्रचार भी तेज होता जा रहा है. आज राज्य में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रण में उतरे हैं. राहुल ने अपने निशाने नरेंद्र मोदी को लिया. कहा कि नरेंद्र मोदी काम की चिंता नहीं कर रहे हैं. रैली के मंच पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे, मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह समेत कांग्रेसी नेता मौजूद थे।
राहुल गांधी अभी तक पूरी तरह से गुजरात चुनाव पर ही अपना ध्यान लगाते आए हैं. लेकिन चुनाव से ऐन पहले अब राहुल ने हिमाचल का रुख किया है।
राहुल आज सिरमौर, चांबा और कांगड़ा में रैलियां करेंगे. राहुल अभी तक गुजरात में पीएम मोदी और बीजेपी पर हमलावर रहे हैं, यहां वे किस तरह इन पर वार करते हैं. वह देखने लायक होगा।