BREAKING NEWS
Search

रिमांड पर चल रहे कुख्यात अपराधी न्यायिक हिरासत में भेजे

– हत्या की वारदात में एक और युवक का नाम सामने आया
– जॉर्डन हत्याकांड
श्रीगंगानगर (एसबीटी)। गत 22 मई को मीरा मार्ग पर स्थित एक जिम में हिस्ट्रीशीटर विनोद श्योराण उर्फ जॉर्डन की हत्या करने के तीनों आरोपियों केा आज सोमवार अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। तीनों आरोपियों से पूछताछ में वारदात में शामिल एक और युवक का खुलासा किया है। अब पुलिस उस युवक की तलाश में छापेमारी कर रही है।
जवाहरनगर पुलिस थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने एसबीटी को बताया कि जॉर्डन हत्याकांड में शामिल हरदीप सिंही, आकाश चौहान, विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की टहला रिमांड पर चल रहे थे। रिमांड अवधि आज समाप्त होने पर तीनों आरोपियों को बापर्दा एसीजेएम-प्रथम में पेश किया गया। पुलिस ने अदालत को बताया कि अब इन आरोपियों से पूछताछ शेष नहीं है। ऐसे में अदालत से तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश जारी करने की गुजारिश की गई।
थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों आरोपियों से हत्याकांड के बारे में पूछताछ मुकम्मल हो गई है। तीनों आरोपियों ने खुलासा किया कि 22 मई को जॉर्डन की हत्या करने के लिए वह कुल 6 जने मौके पर आये थे। पांच युवकों की पहले ही पहचान हो चुकी थी, लेकिन हत्यारों की कार के पास एक और युवक खड़ा था। वह नोहर निवासी जगतपाल था। उसकी सरगर्मी से तलाश करवाई जा रही है। हत्या करने वाले युवक पकड़े गये, तो जगतपाल भी भूमिगत हो गया। इस हत्याकांड में अभी गैंगस्टर अंकित भादू व सम्पत नेहरा की गिरफ्तारी बाकी है।