BREAKING NEWS
Search

रेलवे स्टेशन पर चाकू घोप कर यात्री की हत्या

– स्टेशन पर पंखे के नीचे सोने की बात को लेकर हुआ था झगड़ा
– आरोपी राउण्डअप
हनुमानगढ़। जंक्शन रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म पर बीती रात चाकू घोंप कर एक यात्री की हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी को राउण्डअप कर लिया है। यात्री के पहचान होने के बाद उसके परिजन हनुमानगढ़ हॉस्पीटल में पहुंच रहे हैं।
जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान 50 वर्षीय इन्द्राज निवासी अनूपशहर भादरा के रूप में हुई है। इन्द्राज बीती रात अपने गांव जाने के लिए रात को रेलवे स्टेशन पर पहुंचा।
ट्रेन आने में देरी थी। इस पर इन्द्राज टिकट लेकर प्लेटफार्म पर लगे एक पंखे के नीचे सोने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान वहां पहले से स्टेशन पर ही पड़े रहने वाले 80 वर्षीय शंकरलाल उर्फ शंकरिया भाट ने इन्द्राज को वहां सोने के लिए मना कर दिया। शंकरिया ने कहां पंखे के नीचे वह सोयेगा, तू दूसरी जगह पर चला जा। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। तैश में आये शंकरिया ने अपनी झोली से सब्जी काटने वाला चाकू बाहर निकाला और इन्द्राज की छाती में घुसेड़ दिया। शंकरिया ने उस पर कई वार किए। यह घटना रात करीब सवा 11 बजे की है। खून से लथपथ यात्री इन्द्राज वहीं बेहोश हो गया। अन्य यात्रियों ने उसे संभाला और टाउन के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। रास्ते में इन्द्राज ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जीआरपी ने हत्या करने के आरोपी शंकरलाल उर्फ शंकरिया को हिरासत में ले लिया।
जीआरपी ने बताया कि आज सुबह इन्द्राज की पहचान होने पर उसके परिजन हनुमानगढ़ में पहुंच रहे हैं। परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। हत्या का आरोपी शंकरिया श्रीगंगानगर की पुरानी आबादी में भाटों के मौहल्ले का रहने वाला है। वह कई वर्षो से घर से निकला हुआ है। रेलवे स्टेशन पर भीख मांग कर गुजारा करता है और स्टेशन पर ही रहता था। शंकरिया के नाम पते की तस्दीक करवाई जा रही है। शंकरिया भाट नशा करने का आदी है। बीती रात भी वह नशे की हालत में था। ऐसे में उसने इन्द्राज की हत्या कर दी।