वसुंधरा राजे आएंगी जिले की तीन दिवसीय यात्रा पर

– 26,27 एवं 28 मार्च को दौरा संभव
श्रीगंगानगर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का श्रीगंगानगर दौरे का कार्यक्रम बन रहा है। मुख्यमंत्री 26, 27 एवं 28 मार्च को जिले के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगी, यह तय माना जा रहा है। उन्होंने जिले के वरिष्ठ भाजपा नेताओं को जयपुर बुलाकर तीन दिवसीय दौरे पर चर्चा की है।
पार्टी सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री कार्यालय से खास तौर पर बुलावा आने पर भाजपा जिलाध्यक्ष हरि सिंह कामरा और पूर्व जिलाध्यक्ष महेन्द्र सिंंह सोढ़ी कल जयपुर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने उनसे श्रीगंगानगर दौरे के बारे में चर्चा की। सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री ने यहां की समस्याएं जानने और विधानसभा चुनाव के लिहाज से कमी-बेसी जानने के लिए तीन दिन तक जिले का दौरा करना तय किया है। मुख्यमंत्री ने कामरा एवं सोढ़ी से इस बारे में चर्चा कर जिले के राजनीतिक हालात, चुनावी समीकरणों, प्रमुख समस्याओं, प्रमुख मांगों तथा विधानसभा क्षेत्रवार राजनीतिक परिस्थिति की जानकारी ली।
सूत्रों के अनुसार तीन दिवसीय दौरे के दौरान मुख्यमंत्री श्रीगंगानगर, रायसिंहनगर तथा सादुलशहर विधानसभा क्षेत्रों पर फोकस करेंगी। वे इस दौरान रायसिंहनगर भी जा सकती हैं। सूत्रों के अनुसार करणपुर, अनूपगढ़ तथा सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्रों का हालाल जानने के लिए मुख्यमंत्री अप्रेल मेें जिले का दौरा कर सकती हैं।