BREAKING NEWS
Search

शराब पीने के बाद दो सगे भाइयों की मौत

– शराब के जहरीली होने की आशंका
चूरू। सादुलपुर इलाके में शराब पीने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई. मृतकों के तीसरे भाई और एक अन्य युवक द्वारा भी उसी शराब को पीने से उनकी तबीयत भी खराब है। उन्हें चूरू के राजकीय डेडराज भरतीया अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के अधिकारी मामले की जांच पड़ताल में जुटे हैं।
जानकारी के अनुसार इन लोगों ने एक ही स्थान से ली गई शराब को पीया था। सादुलपुर के मानपुरा गांव निवासी राजू नायक ने दो दिन पहले रविवार को सुमेर सिंह के खेत पर काम किया था। काम के बदले सुमेर सिंह ने राजू को देसी शराब के पांच पव्वे दिए थे। रविवार शाम को राजू ने वह शराब पी ली। अगले दिन सोमवार को सुबह वह मृत पाया गया। इस पर परिजनों और ग्रामीणों ने इसे सामान्य मौत मानते हुए उसका अंतिम संस्कार कर दिया।
सोमवार शाम को उसी शराब का राजू के भाई प्रताप ने सेवन कर लिया। इससे उसकी तबीयत खराब हो गई। उसे सादुलपुर के सरकारी चिकित्सालय लाया गया। वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे चूरू रैफर कर दिया, लेकिन रात को चूरू में भरतीया अस्पताल में उसकी भी मौत हो गई। इसी बीच राजू और प्रताप के तीसरे भाई प्रकाश और गांव के ही एक अन्य युवक सतवीर ने भी उस बची हुई शराब को पी लिया। इससे उनकी तबीयत भी खराब हो गई। इस पर उन्हें चूरू के भरतीया अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक ही जगह से लाई हुई शराब पीने से दो लोगों की मौत और दो की तबीयत खराब होने से शराब के जहरीली होने की आशंका जताई जा रही है। प्रताप के शव को भरतीया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है।