शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

जयपुर । राजधानी के श्याम नगर थाना इलाके में बुधवार को इस्तगासे के जरीए युवती ने  शादी का झांसा देकर एक अभियुक्त के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी अनुसार न्यू सांगानेर रोड निवासी 25 वर्षीय एक पीडि़ता ने  दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह दुबई में नौकरी करती है। इस  दौरान उसने अपनी शादी के लिये शादी डॉट कॉम बेबसाईट पर  अप्लाई किया जहां उसकी चिराग नाम के एक लड़के से संपर्क हुआ।
अभियुक्त चिराग ने युवती से उसका मोबाइल नंबर ले उसको बातों में फंसा  लिया। इस पर दोनों में दोस्ती हुई जो धीरे-धीरे प्यार में  बदल गई। इस पर चिराग ने युवती से शादी करने की बात कह कर 2014 में माउंट आबू मिलने बुलाया । जहां  युवती उससे मिलने माउंट आबू आ गई जहां युवक ने  उसको जूस मेंं नशीला पदार्थ पिला उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती  ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे बातों में फंसा  उससे शादी की बात करने को कहा। थोड़े दिनों बाद आरोपी युवक ने पीडि़ता को  राजधानी के देवी नगर स्थित एक  अपार्टमेंट में मिलने बुलाया  जहां भी युवती के साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया। इस सब के बाद जब  युवती ने चिराग से शादी करने की बात कही तो आरोपी युवक पहले  तो टालमटोल करता रहा फिर बाद में मना कर दिया। इस पर  पीडि़ता ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। थानाधिकारी द्वारा मामले की जांच की जा रही है।