शादी का झांसा देकर यौन शोषण

– पति से था मनमुटाव, पड़ौसी से बढ़ गई नजदीकियां
श्रीगंगानगर। पति से मन मुटाव होने के बाद पीहर आई विवाहिता की पड़ौसी व्यक्ति से नजदीकियां बढ़ गई। शादी का झांसा देकर विवाहिता का यौन शोषण किया जाता रहा। अब 32 वर्षीय पीडि़ता ने महिला पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है। पीडि़ता ने पुलिस अधीक्षक को परिवाद देकर न्याय मांगा था।
विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसका पीहर श्रीकरणपुर में है। उसकी शादी यहां श्रीगंगानगर में साधु कॉलोनी में एक व्यक्ति से हुई। पति से मन मुटाव होने के बाद वह अपने पीहर चली गई। वहां पड़ौसी बलजीत अरोड़ा पुत्र बलदेव अरोड़ा निवासी श्रीकरणपुर से जानकारी हो गई। वह उसके घर आता-जाता था। उसके साथ मेलजोल बढ़ गया। बलजीत अरोड़ा ने उसे झांसा दिया कि वह उसके साथ शादी कर लेगा। इसके बाद वह बलजीत अरोड़ा के साथ यहां रामदेव कॉलोनी में किराए के मकान में करीब डेढ़ माह तक रही।
यहां बलजीत अरोड़ा उसका यौन शोषण करता रहा। अब बलजीत अरोड़ा ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया। पुलिस ने बताया कि बलजीत अरोड़ा भी शादीशुदा है। दोनों यहां किराए के कमरे में साथ ही रहते थे। अब पीडि़ता ने आरोप लगाया कि उसके साथ दुष्कर्म हो गया। पीडि़ता का मेडिकल करवाया जा रहा है।