– जिला कलक्टर को सौंपा ज्ञापन श्रीगंगानगर। शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित किए जा रहे शिक्षक प्रशिक्षण शिविरों में सुरक्षा व्यवस्था की मांग शिक्षा अधिकारियों ने की है। शिक्षा अधिकारियों की ओर से जिला कलक्टर को दिए ज्ञापन में बताया गया है कि विभाग के निर्देशानुसार अध्यापकों के आवासीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया ..." />
Breaking News

शिक्षा अधिकारियों ने शिविरों में मांगी सुरक्षा

– जिला कलक्टर को सौंपा ज्ञापन
श्रीगंगानगर। शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित किए जा रहे शिक्षक प्रशिक्षण शिविरों में सुरक्षा व्यवस्था की मांग शिक्षा अधिकारियों ने की है।
शिक्षा अधिकारियों की ओर से जिला कलक्टर को दिए ज्ञापन में बताया गया है कि विभाग के निर्देशानुसार अध्यापकों के आवासीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। शिविर में शिक्षक संगठनों के कुछ अध्यापकों द्वारा व्यवधान पैदा किया जा रहा है। आवासीय शिविर में रात्रि के समय उपस्थित नहीं होने तथा बायोमैट्रिक मशीन को देने हेतु दबाव बनाते हैं।
नहीं देने पर अधिकारियों से गाली-गलौच करते हुए धमकियां देने पर उतारू रहते हैं। समस्याओं के नाम पर घेराव कर शिविर में अव्यवस्था फैला कर बाधा पैदा की जा रही है। शिक्षा अधिकारियों ने शिविर स्थलों पर सुरक्षा के लिए पुलिस व्यवस्था की मांग की है।

Related Posts

error: Content is protected !!