BREAKING NEWS
Search

श्रीगंगानगर पुलिस सम्पत नेहरा को प्रोडक्शन वारंट पर लाने की तैयारी में

श्रीगंगानगर/चंडीगढ़। श्रीगंगानगर पुलिस जॉर्डन हत्याकांड में शामिल कुख्यात अपराधी सम्पत नेहरा को प्रोडक्शन वारंट पर श्रीगंगानगर लाने की तैयारी में है। हरियाणा की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गैंगस्टर सम्पत नेहरा को कड़ी सुरक्षा में कल पंचकूला कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने नेहरा को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अब भिवानी एसटीएफ नेहरा को प्रोडक्शन वारंट पर भिवानी कोर्ट में पेश करने की तैयार कर रही है। भिवानी पुलिस आज इसके लिए अदालत में आवेदन कर रही है। इधर श्रीगंगानगर पुलिस भी संपत को प्रोडक्शन वारंट पर लाने की तैयारी में जुटी हुई है।
लोरेंस बिश्रोई गैंग के गुर्गे संपत नेहरा को सात दिन का पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया था। गैंगस्टर सम्पत नेहरा को 11 जून को हैदराबाद से दबोच कर हिसार लाया गया था।
उल्लेखनीय है कि लारेंस बिश्नोई गैंग के वांछित अपराधी सम्पत नेहरा को पिछले सप्ताह एसटीएफ ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। वह हत्या, लूट, फिरौती, सुपारी लेकर हत्या करना, हत्या का प्रयास जैसी कई घटनाओं में वांछित था। नेहरा का चंडीगढ़ के अलावा हरियाणा, पंजाब व राजस्थान में काफी आंतक था। पुलिस सूत्रों के अनुसार गैंगस्टर संपत नेहरा को भिवानी पुलिस मंगलवार को प्रोडक्शन वारंट पर हासिल करके रिमांड पर लेगी। संपत नेहरा, तीन संगीन वारदातों में भिवानी पुलिस को वांछित हैं। संपत नेहरा की सुरक्षा को लेकर भिवानी पुलिस ने कड़े प्रबंध किए हैं।
उल्लेखनीय है कि हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स ने गैंगस्टर संपत नेहरा को 7 जून को गिरफ्तार किया था। संपत नेहरा का नाम भिवानी के मास्टर बंटी मर्डर, खरौलिया केस सहित एक अन्य मामले में नाम सामने आया है।