– पुष्पा सिडाना महिला मोर्चा (पश्चिम) की मंडल अध्यक्ष श्रीगंगानगर। भारतीय जनता पार्टी ने श्रीगंगानगर में भारतीय जनता महिला मोर्चा के दो मंडल बना दिए हैं। अब इन मंडलों को भाजपा महिला मोर्चा (पूर्व) और भाजपा महिला मोर्चा (पश्चिम) नाम से जाना जाएगा। भाजपा के जिला प्रवक्ता राजकुमार सोनी ने बताया कि शुक्रवार को पार्टी ..." />
Breaking News

श्रीगंगानगर में भाजपा महिला मोर्चा की अब दो मंडल इकाइयां

– पुष्पा सिडाना महिला मोर्चा (पश्चिम) की मंडल अध्यक्ष
श्रीगंगानगर। भारतीय जनता पार्टी ने श्रीगंगानगर में भारतीय जनता महिला मोर्चा के दो मंडल बना दिए हैं। अब इन मंडलों को भाजपा महिला मोर्चा (पूर्व) और भाजपा महिला मोर्चा (पश्चिम) नाम से जाना जाएगा।
भाजपा के जिला प्रवक्ता राजकुमार सोनी ने बताया कि शुक्रवार को पार्टी जिला कार्यालय में हुई बैठक में जिलाध्यक्ष हरि सिंह कामरा ने भाजपा महिला मोर्चा (पश्चिम) के मंडल अध्यक्ष पद पर पुष्पा सिडाना को नियुक्ति कर दिया। भाजपा महिला मोर्चा (पूर्व) के मंडल अध्यक्ष पद पर परमजीत कौर रामगढिय़ा काम कर रही हैं।
जिलाध्यक्ष हरिसिंह कामरा ने इस अवसर पर जिले मेंं महिला मोर्चा की संगठनात्मक गतिविधियों को बढ़ाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यक्रमों में महिलाओं की भूमिका एवं भागीदारी बढ़ाई जानी चाहिए।
कामरा ने केन्द्र एवं राज्य सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के जरिए महिलाओं के विकास की आवश्यकता पर बल दिया। उन्होंने कहा कि अनेक ऐसी योजनाएं हैं, जो सिर्फ महिलाओं पर केन्द्रीत हैं। जरूरतमंद और पात्र महिलाओं को इन योजनाओं से लाभान्वित करने के लिए सभी कार्यकर्ता प्रयास करें। बैठक में भाजपा जिला उपाध्यक्ष उम्मेद सिंह राठौड़ तथा भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष नीलम सांगवान ने भी विचार व्यक्त किए।

Related Posts

error: Content is protected !!