BREAKING NEWS
Search

संपत नेहरा के कई साथी सलमान को मारने की फिराक में

– हरियाणा एटीएस ने मुम्बई पुलिस को किया अलर्ट
चंडीगढ़/श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर में हिस्ट्रीशीटर जॉर्डन को मारने वाले संपत नेहरा के साथियों से बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान की जान को अभी भी गंभीर खतरा है। सलमान की हत्या की धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर संपत नेहरा की गिरफ्तारी के बावजूद खतरा बरकरार है। गैंगस्टर संपत नेहरा के कुछ साथी अभी मुंबई में ही हैं। यह खुलासा हरियाणा एटीएस द्वारा संपत से पूछताछ में हुआ है। इस संबंध में हरियाणा पुलिस ने मुंबई पुलिस को अलर्ट जारी किया है।
गैंगस्टर संपत नेहरा के मुंबई में छिपे साथियों को पकडऩे और पूरी साजिश के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्कफोर्स ने उसे सात दिन के रिमांड पर लिया है। इसके साथ ही एसटीएफ ने मुंबई पुलिस को भी अलर्ट जारी कर दिया है। एटीएस अधिकारियों के अनुसार संपत ने छत्तीसगढ़ के पूर्वा इलाके में हथियार छिपा रखे हैं, वह भी बरामद किए जाने हैं।
यहां मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा एटीएस ने गैंगस्टर संपत नेहरा के साथियों की पहचान की है। नेहरा से उसके साथियों के बारे में पहले दिन रिमांड के दौरान स्पेशल टॉस्क फोर्स ने पूछताछ की। उसके कई साथियों के फोटो दिखाकर उनके ठिकानों के बारे में पूछा गया। साथ ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग के पास किस तरह के हथियार हैं, उनके बारे में पूछताछ की जा रही है। रिमांड अवधि के दौरान पूछताछ में संपत नेहरा से खुलासा करवाने के बाद हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद होने की संभावना है।