– महिला दिवस के उपलक्ष में महिलाओं के लिए विशेष स्कीम श्रीगंगानगर। स्वामी दयानंद मार्ग स्थित सखी बुटिक पर महिला दिवस के उपलक्ष में उपहार की स्कीम दी जा रही हैं। इसके अलावा गर्मी व शादियों के लिए परिधान की नई रेंज उपलब्ध है। संचालक गौरव गोयल ने बताया कि सखी बुटिक के शोरूम पर ..." />
Breaking News

सखी बुटिक से परिधानों की खरीद पर मिलेगा ट्रेवल बैग फ्री

– महिला दिवस के उपलक्ष में महिलाओं के लिए विशेष स्कीम
श्रीगंगानगर। स्वामी दयानंद मार्ग स्थित सखी बुटिक पर महिला दिवस के उपलक्ष में उपहार की स्कीम दी जा रही हैं। इसके अलावा गर्मी व शादियों के लिए परिधान की नई रेंज उपलब्ध है। संचालक गौरव गोयल ने बताया कि सखी बुटिक के शोरूम पर 5999 रुपये की खरीद पर एक ट्रॉली ट्रेवल बैग, नि:शुल्क उपहार में दिया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि शोरूम पर गर्मियों के लिए कॉटन कुर्ती, सूट, फैंसी कुर्ती की विस्तृत शृंखला उपलब्ध है।
गोयल ने बताया कि शादी सीजन के लिए शोरूम पर सलवार सूट, अनस्टिच सूट, प्लाजो ड्रेस, लहंगा ड्रेस, जोरजर कुर्ती, कॉटन कुर्ती, पार्टी वियर के लिए विशेष परिधान उपलब्ध करवाये गये हैं। नये स्टॉक व नई वैरायटी के साथ क्राफ्टिंग हैंडवर्क के हैवी सूट, शादी ब्याह व फेस्टिवल कलेक्शन के साथ  ब्राइडल सूट, वेडिंग गाउन, इवनिंग गाउन, हैंड बैग, लेडि•ा पर्स की नई रेंज की सबसे ज्यादा शृंखला सखी बुटिक पर उपलब्ध है। नई वैरायटी व नये डिजाइन के सूट आदि कपड़ों की खरीद के लिए ग्राहकों में उत्साह देखा जा रहा है।

Related Posts

error: Content is protected !!