BREAKING NEWS
Search

सड़क पर पार्किंग, काटे वाहनों के चालान

– कोचिंग इंस्टीट्यूट के बाहर यातायात पुलिस की कार्यवाही
श्रीगंगानगर (एसबीटी)। गगनपथ से सूरतगढ़ रोड को मिलाने वाली लिंक रोड पर एक कोचिंग इंस्टीट्यूट के बाहर सड़क पर वाहनों की पार्किंग के मामले में यातायात पुलिस ने कार्यवाही की है।
बिहाणी पेट्रोल पम्प के साथ वाली संकरी गली में गगनपथ के नजदीक कोचिंग इंस्टीट्यूट का संचालन किया जा रहा है। इंस्टीट्यूट में आने वाले विद्यार्थियों एवं कर्मचारियों के वाहनों की पार्किंग सड़क के दोनों ओर की जाती है। सड़क पर वाहनों की पार्किंग के कारण गली में से अन्य वाहनों का निकलना मुश्किल हो जाता है। इसे लेकर पिछले दिनों यातायात पुलिस को शिकायत की गई थी। शिकायत पर कार्यवाही करते हुए गत दिवस हवलदार यशपाल के नेतृत्व में कोचिंग इंस्टीट्यूट के बाहर सड़क पर खड़े एक दर्जन वाहनों के चालान किये गये।
कार्यवाही के दौरान ही एकेडमी संचालकों ने सात दिवस में वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था किसी खुले स्थान पर करने का भरोसा पुलिस को दिलाया है।
यातायात प्रभारी सुशील खत्री ने बताया कि कोचिंग इंस्टीट्यूट के संचालकों ने कर्मचारियों और विद्यार्थियों के वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था अन्य स्थान पर करने के लिए सात दिन का समय मांग रखा है। इस संबंध में इंस्टीट्यूट संचालकों की ओर से लिखित में एक पत्र दिया गया है। संचालकों को सात दिन में वाहनों की पार्किंग के लिए खुले स्थान की व्यवस्था के लिए पाबंद किया गया है।
हवलदार यशपाल ने बताया कि कोचिंग इंस्टीट्यूट संचालकों ने सड़क पर वाहनों की पार्किंग बंद की है या नहीं, इसकी जांच आज दोपहर बाद की जायेगी।