BREAKING NEWS
Search

सड़क हादसे में अधिवक्ता व पत्नी की दर्दनाक मौत

– दो बच्चें सहित 6 जने घायल ठ्ठ सालासर से वापिस लौट रहा था दम्पती
हनुमानगढ़। मेगा हाइवे पर आज सुबह दो कारों की भीषण टक्कर में एक अधिवक्ता व उसकी पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में दूसरी कार में सवार एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग घायल हो गये। घायलों में एक वर्ष का बच्चा भी शामिल हैं। मृतक दम्पती गिरधारी लाल बिहाणी सनातन धर्म शिक्षा ट्रस्ट के सचिव ओमप्रकाश बिहाणी के पुत्र एवं पुत्रवधू थे।
हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे टाउन पुलिस थाना के हवलदार मांगीराम ने बताया कि हादसे में 40 वर्षीय वीरेन्द्र माहेश्वरी पुत्र ओमप्रकाश माहेश्वरी व उसकी पत्नी अनीता माहेश्वरी निवासी नगीना मार्ग हनुमानगढ़ जंक्शन की मौत हो गई। शवों को टाउन के सरकारी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया गया है। वहां पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।
हादसे में दूसरी कार में सवार सादुलशहर निवासी विकास शर्मा पुत्र हनुमान प्रसाद शर्मा, विकास शर्मा की पत्नी सुन्दा, विनोद पुत्र ओमप्रकाश शर्मा, विनोद शर्मा की पत्नी वंदना व इनके बच्चे एक वर्षीय हरमन शर्मा व 15 वर्षीय भावना घायल हो गये। यह लोग कार में सवार होकर टाउन की ओर से रावतसर की तरफ जा रहे थे, जबकि वकील अपनी पत्नी के साथ सालासर से हनुमानगढ़ जंक्शन लौट रहा था। मेगा हाइवे पर कोलां व टोल नाका के बीच हुआ।
दोनों कारों की रफ्तार तेज थी। दुर्घटना में कारों के परखच्चे उड़ गये। पुलिस ने अन्य वाहनों में सवार लोगों की मदद से वाहनों में फंसे दम्पति के शव बड़ी मुश्किल से बाहर निकाले। घायलों को एम्बूलैंस से अस्पताल तक पहुंचाया गया।
पुलिस ने बताया कि एडवोकेट वीरेन्द्र माहेश्वरी व उनकी पत्नी अनीता सालासर में बालाजी के धोक लगाने गये थे। दोनों कार से वापिस लौट रहे थे। रास्ते में हादसे के शिकार हो गये। उधर एडवोकेट की मौत का समाचार मिलने पर बड़ी संख्या में रिश्तेदार व एडवोकेट टाउन के सरकारी अस्पताल में पहुंचे। समाचार लिखे जाने तक टाउन पुलिस थाना में दुर्घटना का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।