सर्विस सेंटर में ठेकेदार की मौत

– परिजनों ने लगाया मर्डर का आरोप
बीकानेर। बिछवाल पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित सर्विस सेंटर में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया है। परिजन व पुलिस पीबीएम अस्पताल में मौजूद हैं।
थाना प्रभारी धीरेन्प्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि मृतक 40 वर्षीय अश्वनी वाल्मीकि निवासी बान्द्रा बास गोगागेट बीकानेर था। उसने ट्रकों के सर्विस स्टेशन को ठेके पर ले रखा था। दो दिन से अश्वनी वाल्मीकि अपने घर नहीं गया था, तो परिजनों ने सर्विस सेंटर पर आकर देखा।
उसकी चप्पलें व कपड़े सर्विस सेंटर पर बनी डिग्गी के पास पड़े थे। इससे आशंका पैदा हुई कि अश्वनी की लाश डिग्गी में हो सकती है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को बरामद करके पीबीएम अस्पताल में पहुंचाया। थाना प्रभारी ने बताया कि अश्वनी शराब पीने का आदी था। उसके डिग्गी में गिरने की घटना की बारिकी से जांच की जा रही है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि सर्विस स्टेशन के मालिक ने अश्वनी की हत्या करके लाश को डिग्गी में डाल दिया है। प्रथम दृष्टया हत्या होना प्रतीत नहीं होता। परिजन अस्पताल में धरने पर बैठे हैं। उनसे समझाइश की जा रही है।