BREAKING NEWS
Search

सीवरेज मेें अटके 24 करोड़ के टेंडर

– नगरपरिषद खिसकायेगी आगे
श्रीगंगानगर। नगरपरिषद क्षेत्र में सड़कों, नालियों और पुलियों के निर्माण कार्य के लिए शुरू की गई निविदा प्रक्रिया द्वितीय चरण की सीवरेज योजना के कारण अटक गई है। परिषद ने तीन चरणों मेें 24 करोड़ रुपये के निर्माण कार्य के लिए निविदाएं आमंत्रित कर रखी हैंं।
करीब 11 करोड़ रुपये से सड़कों की मरम्मत, नालियों, पुलियों के निर्माण की निविदा दिसम्बर माह के अन्तिम दिनों में खोली जानी थी, लेकिन आयुक्त ने खजाना खाली होने की टिप्पणी के साथ निविदा प्रक्रिया निरस्त किये जाने की अनुशंसा कर दी। अब परिषद की निर्माण शाखा के अधिकारी सीवरेज योजना को आधार बनाकर निविदा प्रक्रिया आगे खिसकाने का प्रयास कर रहे हैं।
मांगा प्लान व ड्राइंग: निविदा खोलने की तिथिया आंगे खिसकाने के लिए निर्माण शाखा ने 555 करोड़ रुपये की सीवरेज योजना को आधार बनाया है। इसके लिए निर्माण शाखा की ओर से सीवरेज कार्य शुरू करने वाली ठेकेदार फर्म एलएनटी को पत्र लिखते हुए प्लान व ड्राइंग की मांग की गई है, ताकि निविदा प्रक्रिया पर अन्तिम निर्णय लिया जा सके। एलएनटी ने सरकारी एजेंसी आरयूआईडीपी को पत्र लिखते हुए नगरपरिषद द्वारा लगाई गई निविदाओं की जानकारी देते हुए प्लान व ड्राइंग शीघ्र उपलब्ध कराने का आग्रह किया गया है।