सोशल मीडिया पर अपराधियों ने दिखाए हथियार

अलवर। जिले में अपराधी बेखौफ होकर ना केवल अपराध को अंजाम दे रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर गैंग की नुमाइश करने से भी नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बहरोड़ क्षेत्र से सामने आया है। यहां करीब 15 बदमाशों ने हथियार के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की है। इसके बारे में पता चलने पर बहरोड़ थाना पुलिस साइबर क्राइम एक्सपर्ट की मदद से बदमाशों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी कोई सुराग नहीं लगा है।
बहरोड़ क्षेत्र में बदमाशों ने कई गैंग बना ली है । वे चौथवसूली, धमकी और अपहरण कर वसूली के बाद सुपारी लेकर मर्डर तक के अपराध को अंजाम दे रहे हें। इससे क्षेत्र में गैंगवार का खतरा भी पनपने लगा है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में हरियाणा के नागल चौधरी की गोठड़ी ग्राम पंचायत के सरपंच पति वीरेन्द्र गुर्जर की पहचान की है। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।
एक माह पूर्व भी कुख्यात विक्रम उर्फ चांदनाथ हथियारों के साथ धमकी भरा वीडियो वायरल कर चुका है। बहरोड़ थानाधिकारी महावीर सिंह शेखवात ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हथियारों के साथ वीडियो एक माह पुराना है। पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे चुकी है।