हनीप्रीत को फूटी आंख नहीं सुहाती राम रहीम की पत्नी!

– यू-ट्यब पर वीडियो में दिखता है सब साफ-साफ
चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की पत्नी हरजीत कौर और कथित मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसां के बीच क्या संबंध अच्छे नहीं थे, इस बात की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के भारी मतभेद होने की चर्चाएं पहले भी आती रही हैं, लेकिन हालिया घटनाक्रम ने इस चर्चा को और हवा दे दी है।
1 सितंबर 2017 को करनाल ब्रेकिंग न्यूज नामक यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया। 1 मिनट 24 सेकंड के इस विडियो को सिरसा के एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है, जिसमें गुरमीत रिबन काटते दिख रहा है।
उसके साथ परिवार के अन्य सदस्य और हनीप्रीत भी रिबन काट रही है, लेकिन वहां मौजूद जब हरजीत कौर हाथ लगाने के लिए आगे बढ़ती हैं, तो हनीप्रीत न सिर्फ उनका हाथ पकड़कर पीछे कर देती है, बल्कि पूजा की जोत जलने के बाद उन्हें खरी-खोटी भी सुनाती हैं।
पिछले दिनों गुरमीत राम रहीम ने रोहतक जेल प्रशासन को उन 10 लोगों की लिस्ट सौंपी थी, जिनसे वह मुलाकात करना चाहते हैं। इस लिस्ट में हरजीत कौर का नाम नहीं है। हनीप्रीत और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ दो डेरा प्रबंधक के नाम लिस्ट में है। पत्नी से न मिलने की वजह क्या है, यह तो स्पष्ट नहीं है, लेकिन इतना जरूर है कि राम रहीम की लिस्ट ने वर्षों पुरानी अफवाहों को बल मिल गया, जिनमें हनीप्रीत और हरजीत कौर के बीच संबंध अच्छे न होने की चर्चाएं थीं।
जानकारों की मानें तो डेरामुखी की मां नसीब कौर डेरे में ही रहती हैं। वह सामाजिक कार्यों में आगे रहती हैं, लेकिन गुरमीत की पत्नी के बारे में हर कोई नहीं जानता। न ही हरजीत सार्वजनिक तौर पर खुलकर सामने आती थीं।