BREAKING NEWS
Search

हनुमानगढ़ में तीन राज्यों की पुलिस का चिन्तन

– कलेक्ट्रेट सभागार में इंटरस्टेट समन्वय समिति की बैठक जारी
हनुमानगढ़। गैंगवार, लूटपाट व सुपारी लेकर हत्या करने वाले शॉर्प शूटरों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने और अपराधियों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से पंजाब, हरियाणा व राजस्थान के वरिष्ठ अधिकारियों का आज हनुमानगढ़ के कलेक्ट्रेट सभागार में जमावड़ा है। सभी अधिकारी पुलिस की इंटरस्टेट समन्वय समिति की बैठक में शिरकत कर रहे हैं।
जानकारी के अनुसार समिति की बैठक आज सुबह निर्धारित समय से आधा घंटा देरी से प्रारंभ हुई। कलेक्ट्रेट में बिजली गुल होने पर मीटिंग देरी से शुरू हुई। मीटिंग में एसओजी के एडीजी उमेश मिश्रा, एडीजी राजीव शर्मा, एसओजी के आईजी दिनेश एमएन, बीकानेर रेंज के आई विपिन पांडे, श्रीगंगानगर के एसपी हरेन्द्र महावर, हनुमानगढ़ एसपी यादराम फासल, चूरू के एसपी राहुल बारहठ, बीकानेर के एसपी सवाई सिंह के अलावा, पंजाब-हरियाणा के हिसार, रोहतक, भठिण्डा, फिरोजपुर रेंज के आईजी, एसपी, फाजिल्का व मुक्तसर के एसपी भाग ले रहे हैं।
तीनों राज्यों के पुलिस अधिकारी अपने-अपने इलाके में पेशेवर अपराधियों के बारे में जानकारी सांझा कर रहे हैं। अपराधियों पर प्रभावी कार्रवाई के लिए संयुक्त रूप से कार्रवाई करने के लिए प्लान तैयार किया गया।
एसओजी के वरिष्ठ अधिकारियों ने श्रीगंगानगर की एक जिम में एचएस जॉर्डन की हत्या करने वाले लोरेंस बिश्रोई गैंग के शूटरों की धरपकड़ के लिए पंजाब व हरियाणा पुलिस से जानकारी सांझा की। श्रीगंगानगर के एसपी ने श्रीगंगानगर से लगती पंजाब सीमा पर दोनों राज्यों की पुलिस की संयुक्त नाकाबंदी करने की चर्चा की। आज दोपहर दो बजे तक समाचार लिखे जाने तक मीटिंग जारी थी।