हनुमानगढ़ से बीकानेर रेफर बंदी अस्पताल से फरार

– पूरे संभाग में नाकाबंदी
श्रीगंगानगर। हनुमानगढ़ कारागृह के बंदी की तबीयत खराब होने पर उसे बीकानेर पीबीएम अस्पताल में रेफर कर दिया गया, लेकिन आज तड़के यह बंदी मौका पाकर फरार हो गया। हनुमानगढ़ पुलिस की गार्ड काफी समय तक पीबीएम में बंदी को तलाशती रही, हताश होने के बाद हनुमानगढ़ पुलिस कन्ट्रोल रूम में घटना की सूचना दी।
इस सूचना पर पूरे संभाग में नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन बंदी का कोई पता नहीं चल पाया।
जानकारी के अनुसार विगत 24 मार्च को पीलीबंगा पुलिस ने धारा 454, 380 में आरोपी हरप्रीत सिंह उर्फ हरिया पुत्र निर्मल सिंह जटसिख निवासी कोठी गादड़ी जीरा फिरोजपुर पंजाब को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपी हरप्रीत सिंह को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया। न्यायिक हिरासत के दौरान गुरूवार को हरप्रीत ङ्क्षसह की तबीयत खराब हो गई। जेल प्रशासन की सूचना पर हनुमानगढ़ पुलिस लाइन की गार्ड बंदी हरप्रीत ङ्क्षसह को लेकर बीकानेर पीबीएम अस्पताल में गई थी।
चैकअप करने के बाद उसे भर्ती कर लिया गया। आज तड़के करीब चार बजे मौका मिलने पर बंदी अस्पताल से फरार हो गया। गार्ड में शामिल जवानों की नींद खुली, तो बंदी को गायब देख कर उनके होश उड़ गये। आनन-फानन में अस्पताल में बंदी की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। आज सुबह नौ बजे हनुमानगढ़ पुलिस कन्ट्रोल रूम ने बीकानेर कन्ट्रोल रूम को बंदी के फरार होने की सूचना देते हुए पूरे संभाग में नाकाबंदी करवाई। समाचार लिखे जाने तक बंदी का कोई सुराग नहीं लग पाया था।