BREAKING NEWS
Search

हरियाणा और दिल्ली मेंं प्रोपर्टी खरीदने की तैयारी में था संपत

श्रीगंगानगर। गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का शॉर्प शूटर संपत नेहरा हरियाणा व दिल्ली में कम रेट पर प्रोपर्टी खरीदने की तैयारी में था। इसके लिए वह कई प्रोपर्टी डीलर के भी संपर्क में था। हरियाणा पुलिस की पूछताछ में संपत ने यह खुलासा किया है। उसकी इस स्वीकारोक्ति से यह संभावना लग रही है कि संपत नेहरा ने प्रोपर्टी की खरीद के लिए पैसा जुटाने के लिए ही श्रीगंगानगर के बिहाणी एजुकेशन ट्रस्ट के अध्यक्ष जयदीप बिहाणी को कॉल कर मोटी रकम मांगी थी।
जयदीप बिहाणी ने संपत को कोई रकम देने से इनकार कर दिया था लेकिन आशंका है कि शहर के कई व्यापारियों ने उसकी धमकी से डरकर पैसा चुका भी दिया था।
हरियाणा एसआईटी ने गैंगस्टर संपत नेहरा को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार संपत के संबंध में एक और अहम जानकारी हाथ लगी है। पता चला है कि संपत के संपर्क में हरियाणा के अलावा दिल्ली के कई प्रोपर्टी डीलर थे। अक्सर संपत इन प्रोपर्टी डीलरों के साथ पार्टी भी करता था। यहीं नहीं संपत ने जेल जाने से पूर्व कई प्लॉट व प्रोपर्टी खरीदने की तैयारी कर ली थी। मगर इससे पूर्व ही उसे पुलिस ने दबोच लिया। इसके अलावा पुलिस को संपत के बारे में ओर भी कई अहम जानकारियां हाथ लगी हैं।
पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि संपत के गिरोह के अन्य सदस्य वारदात को अंजाम देने से पूर्व नशीली वस्तुओं का भी सेवन करते थे। हालांकि संपत नशे का सेवन करने से परहेज करता था। उधर पुलिस ने संपत गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में हरियाणा के सोनीपत व अन्य स्थानों पर दबिश दी मगर सफलता हाथ नहीं लग सकी