‘हलालाÓ के नाम पर कराया पत्नी का रेप, महिला ने मोदी से मांगी मदद

जयपुर। राजस्थान के जयपुर शहर में एक पति द्वारा पत्नी को तलाक देने और हलाला के नाम पर अपने मित्र के साथ रात बिताने को विवश करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद पीडि़त महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है।
आमेर रोड़ निवासी 40 वर्षीय एक महिला का पति ठेकेदारी व प्रापर्टी दलाल का काम करता है। उसे शराब और जुए का लत भी है। आर्थिक स्थिति काफी खराब होने के कारण पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। करीब 9 माह पूर्व ठेकेदार ने अपने 2 बच्चों एवं परिजनों के सामने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। हालांकि तलाक के बावजूद वह अपने पति के घर ही रही। इसी बीच एक दिन उसने अपने मित्र के साथ जुआ खेलते समय शर्त लगाई कि यदि वह हार गया तो अपनी पत्नी को एक रात के लिए मित्र को सौंप देगा। ठेकेदार जुए में शर्त हार गया और दूसरे दिन अपनी पत्नी को घुमाने एवं फिर से शादी करने के लिए बातचीत करने के बहाने एक फार्म हाउस ले गया। वहां उसका मित्र पहले से ही मौजूद था।
दोनों मित्रों ने वहां बैठकर शराब पी और ठेकेदार ने अपनी पत्नी को जूस में नींद की गोलियां दे दीं, जिससे वह कुछ देर बाद बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में उसके दोस्त ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। ठेकेदार ने इसका वीडियो भी बनाया। देर रात होश आया तो महिला चिल्लाई, लेकिन दोनों ने उसे धमकी देकर चुप करा दिया।