जल्द रिलीज होने वाली फिल्मों में एक नाम ‘हिंदी मीडियम’ का भी है। कम समय में ही इस फिल्म ने खास माहौल बना लिया है। वैसे इसकी रिलीज थोड़ी आगे खिसकी है और अब यह 19 मई को लगेगी। इरफान खान के साथ इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर भी नजर आएंगी। एक गंभीर ..." />
Breaking News

हिंदी मीडियम (19 मई)

जल्द रिलीज होने वाली फिल्मों में एक नाम ‘हिंदी मीडियम’ का भी है। कम समय में ही इस फिल्म ने खास माहौल बना लिया है। वैसे इसकी रिलीज थोड़ी आगे खिसकी है और अब यह 19 मई को लगेगी। इरफान खान के साथ इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर भी नजर आएंगी। एक गंभीर विषय पर बनी इस फिल्म को हल्के-फुल्के अंदाज में पेश किया गया है।
इस फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंदी किया गया। फिल्म का निर्देशन साकेत चौधरी ने किया है। संगीत तैयार किया है सचिन-जिगर ने। यह कहानी है एक ऐसे पैरेन्ट्स की जो अपनी बेटी को इंग्लिश मीडियम स्कूल में प्रवेश दिलवाना चाहते हैं। स्कूलों की हालत देख माता-पिता के मन में यह बात घर कर जाती है कि अंग्रेजी अब भाषा नहीं बल्कि एक स्टेटस है। बेटी का एडमिशन करवाने के लिए अभिभावक क्या-क्या करते हैं। यह इस फिल्म का ताना-बाना है। फिल्म की रिलीज डेट पहले 12 मई 2017 तय की गई थी। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज ने किया है। इरफान और सबा के अलावा फिल्म में दीपक डोब्रियाल और अमृता सिंह भी नजर आएंगे।

Related Posts

error: Content is protected !!