BREAKING NEWS
Search

हिस्ट्रीशीटर जॉर्डन का मर्डर

– मंगलवार प्रात: जिम में गोलियां मारकर की गई हत्या
श्रीगंगानगर। जवाहरनगर थाना क्षेत्र में मीरा मार्ग पर स्थित एक जिम में आज सुबह हिस्ट्रीशीटर विनोद श्योराण उर्फ जॉर्डन की गोली मार कर हत्या कर दी गई। अज्ञात तीन हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग करके जॉर्डन को मौके पर ही ढ़ेर कर दिया। उसकी लाश को जिला अस्पताल में रखवाया गया है। घटना सुबह करीब साढ़े पांच बजे मीरा चौक से चहल चौक मार्ग पर स्थित एक जिम में हुई। कातिलों का सुराग लगाने के लिए पुलिस भाग दौड़ कर रही है।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस कप्तान हरेन्द्र महावर, एएसपी सुरेन्द्र सिंह राठौड़, पुलिस उप अधीक्षक तुलसीदास पुरोहित भारी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का बारिकी से निरीक्षण किया और रिवाल्वर से दागी गई गोलियों के खोल बरामद किए। बताया जाता है कि हमलावरों ने 12 राउण्ड फायर किए। हत्यारों का सुराग लगाने के लिए पुलिस की डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल को अपने कब्जे में लेकर कुछ सुराग जुटाए हैं। बीकानेर से पुलिस की फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। उधर पुलिस ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला अस्पताल व कलेक्ट्रेट पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। अपने इलाके में मर्डर होने की सूचना मिलने पर जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक बीकानेर से आज दोपहर थाना में लौट आये।
जानकारी के अनुसार पुरानी आबादी मोहर सिंह चौक निवासी हिस्ट्रीशीटर जॉर्डन अपने आई-20 कार में सवार होकर सुबह करीब साढ़े पांच बजे मीरा मार्ग पर स्थित मेटालिका जिम पहुंचा था। जॉर्डन के पहुंचने के चंद मिनट बाद ही तीन युवक वहां पहुंचे। उस वक्त जिम का ट्रेनर रिसेप्सन पर लगे सोफे पर लैटा हुआ था। दो युवकों के दोनों हाथों में रिवाल्वर थी, जबकि एक युवक के हाथ में केवल एक ही रिवाल्वर थी। बदमाशों ने ट्रेनर पर पिस्तौल तान कर जिम का गेट खोलने के लिए कहा, तो ट्रेनर बायोमैट्रिक मशीन पर अपनी अंगुली लगा कर गेट खोलना चाहा, तो गेट नहीं खुला, तो बदमाश गुस्से में बोले कि गेट खोल दे वरना तेरे को उड़ा देंगे। इस पर ट्रेनर ने दुबारा बायोमैट्रिक मशीन पर अंगुली लगा कर गेट खोल दिया। दो युवक दोनों हाथों में पिस्तोल लेकर भीतर चले गये और जॉर्डन पर फायरिंग शुरू कर दी। ट्रेनर को रिसेप्शन पर रोके हुए एक युवक ने ट्रेनर का मोबाइल फोन छीन कर फर्श पर मार कर तोड़ दिया और धमकाया कि यहां से हिलना मत। यह धमकी देकर तीसरा युवक भी अंदर चला गया और तीनों तीन मिनट में जॉर्डन की हत्या करके वापिस बाहर आ गये। उस वक्त जिम में ट्रेनर और जॉर्डन ही थे। जॉर्डन पुरानी आबादी के कांगे्रसी पार्षद धर्मपाल श्योराण उर्फ पाली का भतीजा था।
घटना के बीस मिनट बाद एक व्यक्ति ने मीरा चौक पुलिस चौकी पहुंच कर हवलदार सुरेन्द्र ज्याणी को बताया कि जिम में मर्डर हो गया है। इस पर सबसे पहले सुरेन्द्र ज्याणी मौके पर पहुंचा और उच्चाधिकारियों की घटना की सूचना दी।
पांच थे हमलावर
जिम में हिस्ट्रीशीटर विनोद उर्फ जॉर्डन के मर्डर के बाद हरकत में आई पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली, तो पता चला कि हमलावर एक स्विफ्ट कार में सवार होकर आये थे। हमलावरों की संख्या पांच थी। एक युवक कार की ड्राइवर सीट पर बैठा था, जबकि एक युवक कार के पास खड़ा था। तीन युवक जिम में जॉर्डन की हत्या करने गये थे। बॉस्केट बॉल के खिलाड़ी रहे जॉर्डन की हत्या करने के बाद तीन युवक कार में सवार होकर फरार हो गये।
न मुकदमा, न पोस्टमार्टम
श्रीगंगानगर। हिस्ट्रीशीटर जॉर्डन की हत्या होने के बाद आज दोपहर दो बजे तक न तो मुकदमा दर्ज हुआ और न ही पोस्टमार्टम हुआ।
जवाहरनगर पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजन पुलिस अधिकारियों से वार्ता कर रहे हैं। अभी तक परिजनों ने मुकदमा दर्ज करने के लिए रिपोर्ट नहीं दी है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।