हैलमेट का कहने पर बाइक चालक ने सिपाही को मारा थप्पड़

– आसपास के लोगों ने युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंपा
श्रीगंगानगर। रेलवे स्टेशन के सामने आज सुबह बाइक सवार युवक को रोक कर हैलमेट सिर पर लगाने की सलाह देने पर युवक ने ट्रेफिक के बुजुर्ग सिपाही को थप्पड़ मार दिया। आसपास के दुकानदारों ने युवक को दबोच कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। सिपाही की ओर से बाइक सवार के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।
ट्रेफिक थाना प्रभारी सुशील खत्री ने बताया कि ट्रेफिक कर्मचारी मनीराम यादव की आज सुबह रेलवे स्टेशन के सामने ड्यूटी थी। इस दौरान पवन सोनी पुत्र नत्थूराम सोनी निवासी सुखवंत सिनेमा के निकट, पुरानी आबादी अपनी पत्नी के साथ बाइक पर वहां से निकल रहा था।
पवन सोनी ने हाथ में हैमलेट पकड़ा हुआ था। यह देख कर मनीराम यादव ने बाइक सवार पवन सोनी को रोका और समझाया कि हैमलेट सिर पर लगाओ। इस  बात को लेकर पवन सोनी, सिपाही से उलझ गया। बोलचाल के दौरान तैश में आये पवन सोनी ने सिपाही मनीराम यादव को थप्पड़ मार दिया। यह देख कर पास ही ड्यूटी कर रहा दूसरा सिपाही उदयभान व आसपास के दुकानदार वहां आये। इन लोगों ने बीच बचाव करते हुए पवन सोनी को पकड़ लिया। इसी बीच कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। कोतवाली पुलिस पवन सोनी को हिरासत में लेकर थाना में आ गई। टे्रफिक थाना प्रभारी सुशील खत्री ने इस घटना के बारे में पुलिस के उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया। इसके बाद सिपाही मनीराम यादव की ओर से पवन सोनी के खिलाफ कोतवाली पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाया गया।
पुलिस के अनुसार आरोपी पवन सोनी को राउण्डअप कर लिया गया है। मुकदमे की जांच एएसआई भरत सिंह को सौंपी गई है।