30 लाख रुपए की अवैध शराब से लदा ट्रक पकड़ा

– चालक गिरफ्तार, चार दिन का लिया रिमांड
– अम्बाला से गुजरात जा रही थी सप्लाई
चूरू (एसबीटी)। रतनगढ़ पुलिस ने बीती रात बाईपास पर नाकाबंदी करके तस्करी की शराब लेकर जा रहे ट्रक को पकड़ लिया। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार करके आज अदालत में पेश करके चार दिन के रिमांड पर लिया है।
थाना प्रभारी रानीदान चारण ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर रतनगढ़ बाईपास पर नाकाबंदी के दौरान दस चक्का ट्रक रोक कर तलाशी ली, तो उसमें पंजाब निर्मित अंगे्रजी शराब की 1250 पेटी मिली। इस पर चालक आम सिंह पुत्र उत्तर सिंह राजपूत निवासी कराडा पुलिस थाना सांगड़ जैसलमेर को आबकारी एक्ट में गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में चालक आम सिंह ने तस्करी की शराब अम्बाला से लाने और गुजरात लेकर जाने की जानकारी दी है। बरामद शराब की कीमत करीब 30 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। पंजाब निर्मित शराब के्रजी रोमियो ब्रांड की है। चालक ने शराब की पेटियों को त्रिपाल के नीचे छुपा रखा था। चालक ने ट्रक में शराब की पेटियां लेकर जाने के लिए फर्जी बिल्टी बनवा रखी थी।
आरोपी चालक से रिमांड अवधि के दौरान अम्बाला से शराब की सप्लाई देने व गुजरात में सप्लाई देने वालों के बारे में पूछताछ करेगी।